बुजुग महिला ने बेटों के सामने खुद को लगाई आग, जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

Jul 27 2019 11:41 AM
बुजुग महिला ने बेटों के सामने खुद को लगाई आग, जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में जमीन के विवाद में एक महिला के आत्मदाह करने की कोशिश का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला खुद को आग लगाते नज़र आ रही है. वहीं, मौके पर उपस्थित महिला के परिवार वालों उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. आग से झुलसी महिला को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि महिला अपने पड़ोसी के मकान निर्माण पर विरोध कर रही थी, जबकि पड़ोसी अपनी ही पैतृक जमीन पर मकान बनवा करा रहा है. 

यह मामला बढ़हलगंज थाना के पदमलपुर गांव के पास का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, गांव में दिवाकर शुक्ला नाम का एक व्यक्ति अपनी पैतृक की जमीन पर मकान बनवा रहे थे, जिसका उसके पड़ोस में रहने वाली महिला और उसका परिवार विरोध कर रहा है. मकान निर्माण से नाराज महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया है. वहीं महिला ने आरोप लगाया है कि पडोसी उसकी जमीन पर मकान का निर्माण करा रहे हैं. हालांकि, लेखपाल और एसडीएम की रिपोर्ट महिला के विरुद्ध जा रही है.

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक साऊथ विपुल श्रीवास्तव का कहना है कि दरअसल बढ़हलगंज थाना के अंतर्गत आने वाले पदमलपुर गांव के दिनेश शुक्ला अपनी पैतृक जमीन पर मकान का निर्माण करा रहा था, जबकि पड़ोस के शैलेष, अखिलेश, निलेष और उसकी मां जबरदस्ती निर्माण कार्य में बाधा डाल रहे हैं. इस प्रकरण में पूर्व के थाना दिवस में लेखपाल और एसडीएम ने भी दिवाकर शुक्ला के समर्थन में रिपोर्ट लगाई है. 

नीरव मोदी के घाटे से उबरा पीएनबी, पहली तिमाही में हासिल किया शुद्ध लाभ

बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा

पेट्रोल के दाम में आई गिरावट ,जाने नई कीमत