महिला की जगह दे दिया पुरुष का शव, अंतिम संस्कार से ठीक पहले आया फ़ोन और फिर...
महिला की जगह दे दिया पुरुष का शव, अंतिम संस्कार से ठीक पहले आया फ़ोन और फिर...
Share:

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कर्नलगंज में पोस्टमार्टम हाउस में शव बदलने का मामला प्रकाश में आया है. इसके बाद परिजनों और अधिकारियों में हड़कंप मच गया. दरअसल, एक महिला की मारपीट के दौरान मृत्यु हो गई थी. इसके बाद रविवार को उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया था. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. तो बवाल शुरू हो गया. 

बताया जा रहा है कि परिवार वालों को महिला का नहीं बल्कि किसी पुरुष का शव दे दिया गया था. पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारियों और पुलिस की लापरवाही पर परिजनों ने नाराजगी जाहिर की है. वहीं, CMO ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. वहीं, इस मामले में CMO राधेश्याम केसरी ने बताया कि पोस्टमार्टम हाउस में शव बदलने की शिकायत प्राप्त हुई है. इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं. दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.

मामला कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव गुरसड़ी का है. यहां बीते शुक्रवार को 40 वर्षीय रीता देवी की एक विवाद के दौरान मारपीट हो गई थी. उनके सिर पर ईट से हमला कर दिया था. उपचार के लिए उनको जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां पर शनिवार की देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया था. रविवार को परिजन महिला का पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंचे थे. वहीं, आरोपी संजय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, जब महिला के परिजन पुरुष का शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान पहुंचे, तो उन्हें अस्पताल से एक फ़ोन आया, और कहा गया कि, आप लोग दूसरा शव लेकर चले गए हैं. जो आपके पास है वह पुरुष की डेडबॉडी है. उसे वापस वापस करके महिला का शव ले जाइए. जिसके बाद सभी परिजन अस्पताल पहुंचे और महिला का शव लेकर फिर अंतिम संस्कार किया.

यूक्रेन ने अपने परमाणु ऊर्जा संयंत्रों के लिए बड़ी मात्रा में उपकरणों की मांग की : IAEA

'हिजाब' के बाद कर्नाटक में नया विवाद, गैर-ईसाई छात्रों को जबरन 'बाइबिल' पढ़ा रहा स्कूल

राष्ट्रीय सब जूनियर महिला हॉकी में सुखवीर कौर कर सकती है पंजाब की कप्तानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -