मनचले युवक को भारी पड़ा महिला को छेड़ना, बीच सड़क चप्पल से हुई पिटाई

Jan 11 2019 12:23 PM
मनचले युवक को भारी पड़ा महिला को छेड़ना, बीच सड़क चप्पल से हुई पिटाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक महिला ने छींटाकशी और छेड़छाड़ से तंग आकर मनचले की बीच सड़क पर चप्पल से पिटाई कर दी. इस दौरान किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वायरल वीडियो में महिला मनचले युवक की चप्पल से पिटाई करती नज़र आ रही है.

हर माह वेतन 35 हजार रु से अधिक, NIVH ने निकाली शानदार नौकरियां

यह मामला गोंडा कोतवाली थाना इलाके स्थित कचहरी चौराहे का है. यहां एक मनचले युवक ने पहले सड़क से जा रही एक महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसके बाद महिला बौखला गई और उसने मनचले को बीच सड़क पर ही चप्पल से पिटाई कर दी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला ने बीच सड़क पर चप्पल निकालकर मनचले की धुनाई कर रही है.

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

वीडियो में देखा जा सकता है कि घटना के समय मौके पर दर्जनों लोग इस घटना को देख रहे थे, इनमें से कई लोग घटना का वीडियो भी बना रहे हैं, पर किसी ने मामले को शांत कराने की कोशिश नहीं की. यह पूरा घटनाक्रम नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के गोण्डा- लखनऊ राजमार्ग पर स्थित दीवानी चौराहे के प्राइवेट टैक्सी स्टैंड का है. वहीं, इस मामले में पुलिस को अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है.

खबरें और भी:-

 

25 हजार रु वेतन, National oceanography ने निकाली वैकेंसी

आज शेयर बाजार ने की सुस्त शुरुआत

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई स्थिर शुरुआत