स्कूल की छुट्टी का समय पूछना महिला को पड़ा महंगा, भीड़ ने पेड़ से बांध कर पीटा
स्कूल की छुट्टी का समय पूछना महिला को पड़ा महंगा, भीड़ ने पेड़ से बांध कर पीटा
Share:

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक महिला को स्कूल की छुट्टी का वक़्त पूछना महंगा पड़ गया। महिला द्वारा किए गए इस सवाल पर लोगों में अफवाहों व संदेह का दौर ऐसा पनपा कि उन्होंने अपना आपा खो दिया। लोगों ने महिला को बच्‍चा चोर समझ लिया। बच्चा चोरी के आरोप में नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रैहली गांव के ग्रामीणों ने उसे पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। 

ग्रामीणों ने महिला को तब तक पेड़ से बांध कर पीटते रहे जब तक वहां पुलिस नहीं पहुंच गई। तलाकशुदा मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को पुलिस ने लोगों के चंगुल से छुड़ाया। गोंडा के नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेहली भाईलाल पुरवा गांव में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व तलाकशुदा महिला को लोगों ने घेर कर उसे पेड़ से बांध दिया और फिर बारी बारी से गांव की महिलाओं और पुरुषों ने हाथों व चप्पलों से महिला की पिटाई की।

दरअसल, महिला ने गांव वालों से स्कूल की छुट्टी होने का समय पुछा था, इसके बाद तो गाँव वालों ने आव देखा ना ताव सबने महिला को चारों तरफ से घेर लिया और उसे पेड़ से बांधकर खूब पीटा। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को ग्रामीणों के चंगुल से आजाद कराया और घायल महिला को पुलिस थाने ले गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने की तयारी कर रही है।

महाराष्ट्र एटीएस ने अवैध तरीके से चलाए जा रहे अंतरराष्ट्रीय टेलीफोन एक्सचेंज का किया पर्दाफाश

जम्मू-कश्मीर का यह बच्चा जीत लाया नेशल अवॉर्ड, डायरेक्टर बोले- उसे अब तक खबर नहीं

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में आई कमी, जानें नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -