जहरीला दाल चावल खाने से बीमार पड़े एक ही परिवार के 8 लोग, एक मासूम की मौत
जहरीला दाल चावल खाने से बीमार पड़े एक ही परिवार के 8 लोग, एक मासूम की मौत
Share:

गोंडा: यूपी के गोंडा में जहरीला भोजन खाने के बाद एक ही परिवार के 7 से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं.  वहीं बीमारों में से एक मासूम की मौत भी हो गई है. यह मामला गोंडा के देहात कोतवाली क्षेत्र के दसियापुर से सामने आया है. परिवार के सभी बीमार सदस्यों का गोंडा जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

दरअसल, कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में जहरीला दाल चावल खाने से एक ही परिवार के आठ सदस्य बीमार हो गए थे. इसके बाद परिवार के एक बच्‍चे की उपचार के दौरान मौत हो गई. परिवार के अन्‍य बीमार लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जिसमे से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि कोतवाली देहात के दसियापुर मौजा पंडितपुरवा के रहने वाले सुरेश कुमार के घर पर देर रात चूल्हे पर दाल चावल बना था. इस भोजन को सुरेश की पत्‍नी सुशीला,सुकई की पत्नी निर्मला,काजल पुत्री पवन कुमार, मुस्कान पुत्री सुरेश कुमार,अनिकेत पुत्र पवन कुमार,अंश पुत्र दिनेश कुमार,नीलम पत्नी सुरेश कुमार और मोहित पुत्र पवन कुमार के सुबह सभी लोगों के पेट में यकायक दर्द शुरू हो गया और सब बीमार हो गए. थोड़ी देर के बाद ही उल्टी भी आरंभ हो गई.

परिवार के सभी बीमार लोग स्थानीय चिकित्सकों से उपचार कराने लगे. उपचार के दौरान ही 7 वर्षीय मोहित की मौत हो गई. बीमार नीलम ने बताया है कि परिवार में लगभग 12 लोग है. सभी का खाना एक साथ ही बनता है. दाल-चावल और पूड़ी सब्जी सभी लोगों ने एक साथ बैठकर खाई थी. इसके बाद सुबह सभी लोग बीमार हो गए.

NIA की बड़ी कामयाबी, तमिल नाडु से गिरफ्तार किए 16 संदिग्ध आतंकी

रक्षा मंत्री आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर

अंतरराष्‍ट्रीय शतरंज दिवस के अवसर पर जानिए इस खेल से जुड़ी कुछ रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -