बात करने से किया इंकार, तो दो युवकों ने लड़की को मारे चाक़ू, गंगनहर में फेंका
बात करने से किया इंकार, तो दो युवकों ने लड़की को मारे चाक़ू, गंगनहर में फेंका
Share:

लखनऊ: यूपी के गाजियाबाद में एक छात्रा को चाकू से गोद गंगनहर में फेंकने का मामला सामने आया है। पीड़िता मसूरी थाना क्षेत्र के डासना स्थित पिलखुवा की निवासी है। आरोपितों में से एक अमान मलिक से छात्रा की मित्रता थी। दो माह पूर्व छात्रा ने उससे बातचीत बंद कर दी। इससे नाराज अमान ने अपने साथी शादाब के साथ मिल चाकू की नोंक पर छात्रा को किडनैप कर लिया और फिर इस वारदात को अंजाम दिया। छात्रा जब चीखने-चिल्लाने लगी तो आसपास के लोगों ने उसकी आवाज़ सुनी, जिसके बाद आरोपी भाग निकले। राहगीरों ने छात्रा को गंगनहर से बाहर निकाला। फिलहाल उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

माँ की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्रा के पिता नहीं हैं। उसके चाचा ने बताया कि 2 साल पहले उसकी दोस्ती नाले पर दुकान चलाने वाले अमान मलिक से हुई थी। कुछ समय पहले उसने अमान से बातचीत बंद कर दी थी। इसके बाद अमान ने छात्रा के चक्कर लगा कर कई बार उससे फिर से बात करने को कहा, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया। सोमवार को छात्रा बाजार गई हुई थी। वहाँ अमान और शादाब ने उसे जबरदस्ती रोक लिया। बात करने के बहाने पहले उसे रेलवे रोड की तरफ वीराने में लेकर गया। वहाँ दोनों 10 मिनट तक रहे और शादाब भी थोड़ी दूर पर खड़ा रहा।

जब छात्रा नहीं मानी, तो अमान ने शादाब को इशारा किया, जिसने चाकू से डराकर लड़की को बाइक पर जबरन बिठाया। उसका किडनैप कर दोनों डासना गंगनहर पर लेकर गए। वहाँ जब पीड़िता ने इस हरकत का विरोध किया, तो शादाब ने पीड़िता को पकड़ा और अमान ने ताबड़तोड़ चाकू से वार किए। छात्रा चीखती रही और शादाब के चंगुल से छूटने की कोशिश करती रही, मगर अमान चाकू घोंपता रहा। सदर अस्पताल में फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है। उसके हाथ, गर्दन और जाँघ में गहरे घाव हैं। पुलिस ने आरोपितों को अरेस्ट कर लिया है। छात्रा के परिजनों का कहना है कि अमान का व्यवहार और हरकतें ठीक नहीं थीं, जिसके चलते लड़की ने लगभग 1 साल पहले भी अमान से बातचीत बंद कर दी थी। अमान ने उस दौरान भी उसे और उसके परिवार को परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। इससे डरी-सहमी किशोरी जबरन दोस्ती में बँधी हुई थी।

बिहार में 4 साल की बच्ची से दरिंदगी, गांव के ही लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

लाल चंदन की तस्करी करने वाले रैकेट का हुआ पर्दाफाश, करोड़ों का माल जब्त

हल्दीराम फूड पैकेज पर एक्सपायरी डेट के साथ व्यापारी ने की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -