पत्नी का बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था तांत्रिक मोहम्मद, पति ने तलवार से काट डाला

Mar 01 2021 10:42 AM
पत्नी का बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था तांत्रिक मोहम्मद, पति ने तलवार से काट डाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जलालपुर में 19 फरवरी को दिनदहाड़े हुई तांत्रिक आस मोहम्मद की हत्या के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। हत्या के आरोपी ने पुलिस को बताया कि आस मोहम्मद ने तंत्र विद्या के बहाने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। इसका बदला लेने के लिए उसने नूरगंज चौराहे पर सरेआम तांत्रिक को तलवार से काट डाला था।

आरोपी का कहना है कि मृतक आस मोहम्मद तंत्र विद्या और पुत्र पैदा करने की दवा देने के बहाने महिलाओं से बलात्कार करता था। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल तलवार और बाइक बरामद कर ली है। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा के मुताबिक, हत्या के आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी का तांत्रिक आस मोहम्मद के यहाँ आना-जाना था। तांत्रिक ने तंत्र क्रिया के दौरान उसकी पत्नी से बलात्कार का प्रयास किया था। इसकी जानकारी पत्नी ने पति को दी थी।

पत्नी की बात सुनकर आरोपी पति ने घर में रखी तलवार निकाली और आस मोहम्मद के घर पहुंचा। वहां आस मोहम्मद के न मिलने पर वह चौराहे पर खड़े होकर उसकी प्रतीक्षा करने लगा और जैसे ही आस मोहम्मद अपना ई-रिक्शा लेकर वहां से निकला तो आरोपी उसे बाल पकड़कर रिक्शे से खींच लिया। चौराहे पर तलवार से काटकर तांत्रिक को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी वहां से बाइक लेकर फरार हो गया था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि गांव में रहने वाले आरोपी का घर बाहरी क्षेत्र में है। बदमाशों और चोरों के डर व परिवार की सुरक्षा के लिए उसने घर में तलवार बनवाकर रखी हुई थी। 

शर्मनाक: नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म, खेत में मिला शव

घर में घुसकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर रिश्तेदार को मारी गोली

मम्मी, पापा और चाचू सॉरी, मैं पिछले 2 महीने से बहुत परेशान हूं! कहकर फंदे पर लटक गया MBBS छात्र