फूफा के साथ था महिला का नाज़ायज़ संबंध, दोनों ने मिलकर पति को मार डाला
फूफा के साथ था महिला का नाज़ायज़ संबंध, दोनों ने मिलकर पति को मार डाला
Share:

लखनऊ: गाजियाबाद में पुलिस ने 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के आरोप में पत्नी को अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि नाज़ायज़ संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के क़त्ल की साजिश रची. इसके बाद उसने पति के गुमशुदा होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. किन्तु पति का शव बरामद होने के बाद साजिश का भंडाफोड़ हो गया. वहीं, जेल जाने के डर से महिला के प्रेमी फूफा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. फांसी लगाने वाला व्यक्ति महिला के शौहर का फूफा था. 

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाने का है. यहां पांच दिन पूर्व ढबारसी के जंगल में नाहल के रहने वाले 45 वर्षीय अनीस की हत्या का मामला सामने आया था. पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को मुख्य आरोपी पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डी को अरेस्ट करते हुए मामले का खुलासा किया. पुलिस के अनुसार, 11 सितंबर को अनीस का शव बरामद हुआ था. पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी ने प्रेमी जान मोहम्मद, जो कि रिश्ते में उसका फूफा लगता है, के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला. वहीं , अनीस का शव मिलने के बाद आरोपी फूफा ने भी ख़ुदकुशी कर ली. 

महिला ने साजिश के तहत अनीस को काम के लिए हापुड़ भेजा था. यहां प्रेमी ने भारी वस्तु से हमला कर अनीस को मार डाला. इसके बाद महिला ने अपने बहनोई और देवर के खिलाफ पति की हत्या का झूठा केस दर्ज करा दिया. जब पुलिस ने अनीस के शव की तलाशी ली, तो दिलशादी बगैर देर किए सीधे पुलिस को मौके तक ले गई. इसके बाद पुलिस को दिलशादी पर संदेह होने लगा. पुलिस ने दिलशादी की कॉल डिटेल खंगाली तो जान मोहम्मद के साथ घंटों बात होने का खुलासा हुआ . इसके बाद पुलिस को दिलशादी और जान मोहम्मद के बीच नाज़ायज़ संबंधों के बारे में पता चला. 

नोएडा में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली युवती का किडनैप, धरने पर बैठे परिजन

हैदराबाद पुलिस ने जारी की सैदाबाद रेप केस के आरोपियों की तस्वीरें

बैंक से पैसे लेकर निकली युवती से 50 हजार रुपये छीन फरार हुए बाइक सवार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -