बाइक से गिरने के बाद भी महिला ने चेन स्नैचर को धर-दबोचा, लोग कर रहे तारीफ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक बहादुर महिला ने जख्मी होने के बाद भी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. अपने साथ लूट के दौरान महिला घायल हो गई थी, किन्तु इसके बाद भी उसने बहादुरी दिखाते हुए दोनों बदमाशों को पकड़ लिया और पुलिस तक ले पहुंची. पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है. दोनों बदमाशों ने बाइक पर जा रही महिला से मोबाइल छीन लिया था, किन्तु जब वह महिला को धक्का देकर भागने का प्रयास कर रहे थे तब जो हुआ उसे सुन आप भी महिला की प्रशंसा करेंगे.

घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हिंडन एयर फोर्स स्टेशन के निकट की है. जब रोड पर महिला प्रीति अपने बेटे और देवर के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी. उसी दौरान पीछे से दो बदमाश बाइक पर आए और उनका मोबाइल छीनने का प्रयास किया और भागने लगे. तभी बदमाशों ने महिला को धक्का भी दिया, जिससे वह तीनों बाइक समेत नीचे गिर गए. 

नीचे गिर जाने से महिला के चेहरे पर चोट आई. चोट खाने के बाद भी महिला ने हिम्मत नहीं हारी और गिरते-गिरते एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया जिससे बदमाश भी बाइक के साथ नीचे गिर गए. इसके बाद महिला और उसके देवर ने बदमाशों की धुनाई कर दी और लोगों की मदद से दोनों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले गए. पुलिस अब दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है. 

मानवता शर्मनाक! होटल कर्मी ने किया 60 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

चंद्रबाबू नायडू ने की YSRCP शासन के खिलाफ सीधी लड़ाई की घोषणा की

तीहरे हत्याकांड से दहला फरीदाबाद, चरित्र शंका के चक्कर में उजड़ गया परिवार

Most Popular

- Sponsored Advert -