'परिवार वाले अच्छे हैं, उन्हें परेशान न करें..', लिखकर 13वीं मंजिल से कूद गई 83 वर्षीय महिला
'परिवार वाले अच्छे हैं, उन्हें परेशान न करें..', लिखकर 13वीं मंजिल से कूद गई 83 वर्षीय महिला
Share:

लखनऊ: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम की जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसायटी से ख़ुदकुशी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां तेरहवीं मंजिल से कूदकर एक 83 वर्षीय महिला ने जान दे दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, उमा नामक महिला का 2 साल से नोएडा के एक अस्पताल में मानसिक बीमारी का उपचार चल रहा था। महिला तनावग्रस्त रहती थी। रिपोर्ट के अनुसार, परिजनों ने पुलिस को कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है। महिला का नाम उमा है, जो अपने बेटे आशीष और बहू के साथ सोसाइटी में रहा करती थी। सोसाइटी के C ब्लॉक में महिला की बेटी और दामाद भी रहते हैं, जिस समय ये हादसा हुआ उस वक़्त बुजुर्ग महिला घर में अकेली थी। 

बुधवार को तेरहवीं मंजिल की बालकनी पर गमले के ऊपर खड़े होकर महिला नीचे कूद गई। ऊंचाई अधिक होने के कारण नीचे तेज आवाज आई और मौके पर सुरक्षाकर्मी पहुंचे तो उन्हें महिला का लहूलुहान शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस को एक मोबाइल और सुसाइड नोट मिला है। जिसमे लिखा है कि मेरा परिवार काफी अच्छा है, उन्हें मेरे मरने के बाद परेशान न किया जाए। परिजनों ने पुलिस से कहा है कि वह किसी भी प्रकार की पुलिसिया कार्यवाही नहीं चाहते हैं। 

ममता बनर्जी ने दी भाजपा को चेतावनी ,कहा इस दिन होगा 'भाजपा के खिलाफ जिहाद'

दिल्ली में पानी के लिए मचेगा हाहाकार ! 1965 के बाद सबसे नीचे पहुंचा यमुना का जलस्तर

संजय राउत कल ईडी की जांच में होंगे शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -