ग़ाज़ीपुर में बच्चा चोरी की अफवाह के चलते तीन युवकों को पीटा, मामला दर्ज
ग़ाज़ीपुर में बच्चा चोरी की अफवाह के चलते तीन युवकों को पीटा, मामला दर्ज
Share:

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के कासिमाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अबिसहन गांव में ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर तीन युवकों की पिटाई कर दी. इसके बाद स्थानीय लोगों युवकों को पंचायत भवन में बंद कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर युवकों को रिहा करवाया और थाने लेकर आयी.

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि शुक्रवार रात एक बंद बोलेरो मालवाहक वाहन गांव से गुजर रहा था. जिसको देखकर लोगों ने समझा कि ये बच्चा उठाने वाला वाहन है. इसी बीच बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंच गए और लोगों ने इनकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने बताया है कि तुरंत कासिमाबाद सीओ और पुलिस मौके पर पहुंचे और भीड़ से युवकों को बचाया. एसपी ने कहा कि मॉब सायकोलॉजी के कारण ऐसी भीड़ कुछ भी समझने को तैयार नहीं होती है और हिंसक होने का प्रयास करती है. इस घटना के संबंध में घटनास्थल की वीडियोग्राफी करवाई गई है और भीड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि मैं साफ़ संदेश देना चाहता हूं कि कोई भी भारतीय नागरिक कानून हाथ में न ले. बच्चा चोरी की घटनाओं की तथ्यपरक जांच कर ली गयी है और किसी भी घटना में सच्चाई नहीं पाई गई है. ऐसी घटना में शामिल लोगों पर तथ्य पाये जाने पर रासुका की भी कार्रवाई की जायेगी.

चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर एक्शन मोड में मोदी सरकार, उठाया बड़ा कदम

एयर इंडिया को इन हवाई अड्डों पर जारी रहेगी ईंधन की सप्लाई

Brexit: ब्रिटिश पीएम ने ब्रेक्जिट को लेकर किया यह दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -