बच्चों से ये चीज़ साफ़ करवाती थी अध्यापिका, वायरल हो गया वीडियो

Dec 08 2018 06:12 PM
बच्चों से ये चीज़ साफ़ करवाती थी अध्यापिका, वायरल हो गया वीडियो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में विद्यार्थियों से अपनी कार साफ कराने का मामला प्रकाश में आने पर एक टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है. एक खबर के अनुसार, पिपरउली ब्लॉक के एक स्कूल की इस अध्यापिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में स्कूल यूनिफॉर्म में बच्चे अध्यायका की कार धोते नजर आ रहें हैं. ये वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया. हालांकि यह वीडियो बुधवार को बनाया गया था.

टीचर ने बच्चों को चुप कराने के लिए मुंह पर चिपकाई सेलोटेप

वीडियो में खपरवा प्राइमरी स्कूल के छात्र अपनी टीचर गरिमा सराफ की गाड़ी की सफाई करते दिख रहे हैं. स्थानीय निवासी रंजीत निशाद ने कहा कि स्कूले के छात्र अक्सर टीचर की कार साफ करते दिखाई देते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद टीचर पर कार्रवाई की गई है. जांच में पाया गया कि जो वीडियो वायरल हुआ था वो सत्य है. इसके बाद गरिमा सराफ को सस्पेंड कर दिया गया है.

सनकी पति ने पत्नी समेत तीन पर किया जानलेवा हमला

इसके अलावा एक और तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें एक दूसरे स्कूल के कुछ अन्य छात्रों को अध्यापिका के लिए खाना बनाते हुए पाया गया. इस मामले में भी टीचर को निलंबित कर दिया गया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए स्कूल को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि इस तरह की घटनाओं को रोका जाए. साथ ही जो टीचर्स देरी से स्कूल पहुंचे उनकी सैलरी भी काटी जाए.

खबरें और भी:-

मौत से पहले पहने थे लड़की के कपड़ें, मौत की गुथी अब तक अनसुलझी..

पेशी पर लाए गए हत्या के आरोपी ने पुलिस पर किया हमला

पुलिस वालों के मुँह पर फेंका मिर्च पाउडर और...