शादी समारोह में गई महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, एक दरिंदा गिरफ्तार
शादी समारोह में गई महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, एक दरिंदा गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस के तमाम दावों के बाद भी राज्य में महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. अब ताज नगरी आगरा में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. शादी समारोह में गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर भाग निकले.

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. घटना रविवार रात की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित महिला खाना बनाने का काम करती है और वह एक शादी समारोह में कैटरिंग के लिए गई थी. आगरा के बरहन थाने में महिला के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया. पीड़िता को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

बताया जाता है कि महिला रविवार की रात कैटरिंग के लिए एक शादी समारोह में गई थी. वहां महिला के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ और इसके बाद आरोपी उसे गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर फरार हो गए. जब उसे होश आया तब वह पुलिस चौकी पहुंची. पुलिस ने पीड़िता के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

पंजाब में लगाए गए कर्फ्यू के समय में हुआ बदलाव, दो घंटे की हुई वृद्धि

: तेलंगाना राजनीतिक पार्टी टीआरएस ने मनाया 20 साल पूरे होने का जश्न

कोरोना की रफ़्तार रोकने के लिए लगाई जाए 14 दिनों की लोकलाइज्ड पाबंदियां, गृह मंत्रालय की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -