सुल्तानपुर में 13 वर्षीय छात्र के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को बेहोश छोड़कर दरिंदे फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि जब वो कोचिंग से पढ़कर घर जा रही थी, उस समय तीन युवकों ने पकड़ा और इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन नामजदों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा के साथ यह घटना मंगलवार शाम के वक़्त हुई। 

जानकारी के अनुसार, तीनों आरोपी छात्रा को बेहोशी की स्थिति छोड़कर भाग गए। जब उसे होश आया तो वो नग्न अवस्था में यहां-वहां दौड़ने लगी जिसे देखकर लोग दंग रह गए। फ़ौरन ही उसकी सहायता की गई और पीड़िता को उसके परिवार वालों के पास पहुंचाया गया। जहां उसने आपबीती परिजनों को बताई। पीड़िता बेहद सदमे में है और पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

इस मामले पर थाना प्रभारी आरपी रावत ने जानकारी दी है कि 376D 3/4 पॉस्को अधिनियम के तहत केस दर्ज कर किया गया है।  दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक स्वयं मौके पर पहुंचे थे। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करा लिया गया है। इस घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है, जिसको देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

शराब के नशे में बीवी-बच्चों को पीट रहा था बेटा, पिता बीच में आए, तो उन्हें ही मार डाला

कोचिंग से लौटे बच्चे..घर पहुंचते ही निकल गई चीख, फंदे पर लटका था एक शव और फिर

यू टर्न ले रही कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चालक की हुई मौत

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -