यूपी में 'निर्भया' जैसी दरिंदगी, मंदिर गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली रॉड
यूपी में 'निर्भया' जैसी दरिंदगी, मंदिर गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली रॉड
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उन्नाव से लेकर हाथरस तक ऐसे मामले सामने आए हैं जो इंसानियत को शर्मसार करने वाले हैं। वहीं अब बदायूं से एक रूह कंपा देने वाली बलात्कार की खबर सामने आई है, जिसमें 50 वर्षीय महिला के साथ मंदिर के महंत और उसके साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। दरिंदों ने पीड़िता के शरीर के कई हिस्सों पर प्रहार कर उनको क्षतिग्रस्त कर दिया, जिससे पीड़िता की मौत हो गई।

बदायूं जिले के थाना उघैती क्षेत्र में निर्भया कांड जैसी वीभत्स घटना में एक 50 वर्षीय महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के मुताबिक, महिला आंगनवाड़ी में सहायिका के पद पर काम करती थी। मंगलवार के दिन वह पूजा करने गई थी, तभी उसके साथ मंदिर के महंत, उसके चेले और ड्राइवर ने दरिंदगी की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ है वो दिल दहला देने वाला है।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांगों में रॉड जैसी कोई चीज डालने का प्रयास भी किया गया। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बाया फेफड़ा भी वार करके क्षतिग्रस्त कर दिया गया। महिला की मौत का कारण अधिक रक्तस्राव और सदमा लगने से होना बताया जा रहा है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महंत सहित उसके चेले और ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

29 दिन बाद अचानक बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या हैं आज के रेट

डेमलर इंडिया ने टीएन यूनिट में महिला कर्मचारियों की संख्या बढ़ाई

दूरसंचार इस सप्ताह स्पेक्ट्रम नीलामी के लिए नोटिस कर सकता है जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -