धार्मिक स्थल के पास बैठकर खा रहे थे बीफ, बेल्ट-चप्पल से हुई पिटाई
धार्मिक स्थल के पास बैठकर खा रहे थे बीफ, बेल्ट-चप्पल से हुई पिटाई
Share:

लखनऊ: धार्मिक स्थल के निकट मांस खाने का इल्जाम लगाकर यूपी में 4 लोगों की पिटाई की खबर सामने आई है. पीड़ितों की बेल्ट, चप्पल और पैरों से पीटा गया है. यही नहीं, मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. हालांकि, वायरल फोटो या वीडियो की पुष्टि नहीं को पाई है. 

आईएएनएस के अनुसार, ये मजदूर एक राजमिस्त्री द्वारा नौकरी पर रखे जाने के बाद बरेली आए थे. कुछ अनजान युवकों ने इनके साथ मारपीट की है. वहीं पीड़ितों ने आरोपों को गलत बताया है. वहीं, इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, कथित रूप से वीडियो में मजदूर युवकों से कह रहे हैं कि वे बीफ खा रहे थे. घटना के दौरान आरोपी सवाल पूछ रहे थे कि वे खुले में मांस क्यों खा रहे हैं. न्यूज एजेंसी को पुलिस ने बताया है कि चार मजदूरों में से दो अल्पसंख्यक समुदाय के थे और यह हमले के लिए उकसाने वाला मामला हो सकता है. 

बहेरी पुलिस स्टेशन हाउस अधिकारी धनंजय सिंह ने कहा है कि, "चार अज्ञात मजदूरों को एक निवास पर निर्माण कार्य के लिए काम पर रखा गया था. दोपहर के भोजन की छुट्टी के दौरान, वे पास के देवस्थान ( छायादार पेड़ों के पास देवताओं की मूर्तियों के साथ एक छोटा मंदिर) पेड़ के नीचे बैठकर भोजन करने के लिए गए थे." पुलिस के मुताबिक, अज्ञात युवक अचानक वहां पहुंचे और एक देवस्थान के पास मांस खाने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई आरंभ कर दी.

तेल कंपनियों ने की एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी

सप्ताह के आखिरी दिन भी गिरावट के साथ बंद हुए शेयर बाजार

पांच जुलाई को वित्त मंत्री पेश करेंगी आम बजट, व्यापार को कई उम्मीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -