बीजेपी अटलजी की मौत को चुनाव में भुनाने का प्रयास कर रही है : मायावती

बीजेपी अटलजी की मौत को चुनाव में भुनाने का प्रयास कर रही है : मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर कई तरह के आरोप लगाए है। इस दौरान मायावती ने यह तक कह दिया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अटलजी की मौत को आगामी चुनाव में भुनाने का प्रयास कर रही है। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाल ही में उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ के 9 माल एवेन्यू स्थितअपने नए बंगले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवाई थी। इसउन्होंमे दौरान उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाए की बीजेपी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए विभिन्न प्रलोभन देकर जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे है। इसके साथ ही मायावती ने यह भी कहा कि भाजपा ने अटल जी के जीते जी कभी  उनके पदचिन्हों पर चलने की कोशिश नहीं की और अब उनकी मौत के बाद अपने चुनावी फायदे के लिए इस बात का इस्तेमाल कर रही है। 

मैं परेशान नहीं हूं, मंत्री होने की वजह से मुझे फोकट में मिलता है पेट्रोल-डीजल : बीजेपी मंत्री


इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर एससी-एसटी और ओबीसी वर्ग से भेदभाव करने का आरोप भी लगाया। उनका कहना है कि एक तरफ  देश में कई सरकारी पद खली पड़े यही और वही दूसरी तरफ हजारों युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। सरकार इन पदों को भरने के बजाये लोगों को गुमराह करने की कोशिश में लगी है। मायावती ने यह भी कहा कि इस बात को लेकर देश की जनता में काफी आक्रोश है और भाजपा को इसका खामियाजा अगले चुनाव में भुगतना पड़ेगा।  

ख़बरें और भी 

 

मायावती का पीएम पर आरोप, कहा केरल के साथ सौतेला बर्ताव कर रही है सरकार

 

 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

राहुल मंदिरों के चक्कर लगा रहे है तो मोदी मस्जिदों के : अरविन्द केजरीवाल

?