मेरठ के कपड़ा शोरूम में भड़की भीषण आग, लाखों का सामन जलकर ख़ाक
मेरठ के कपड़ा शोरूम में भड़की भीषण आग, लाखों का सामन जलकर ख़ाक
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ के सदर बाजार स्थित एक फैंसी ड्रेस और साड़ी के शोरूम में मंगलवार को भीषण आग लगने के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की दर्जनों गाड़ियों ने आसपास की दुकानों को खाली कराते हुए घंटों मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। घटना में लाखों रुपए का नुकसान होने की बात बताई जा रही है।

सदर काली मंदिर के पास लाल कुर्ती के रहने वाले हरेंद्र सिंह उर्फ बीरे का शगुन फैंसी ड्रेस और साड़ी का शोरूम है। क्षेत्र के व्यापारियों के अनुसार, मंगलवार दोपहर अचानक शोरूम के प्रथम तल में भीषण आग भड़क गई। शोरूम से उठती आग की ऊंची-ऊंची लपटों को देखकर पूरे बाजार में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही शहर भर के फायर स्टेशनों से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके के लिए रवाना हुई। लेकिन, संकरी गलियों होने कि वजह से जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। 

पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने दोनों तरफ का ट्रैफिक रुकवाते हुए सुरक्षा की दृष्टि से शोरूम के आसपास की दुकानों को भी खाली करा दिया। दमकल कर्मियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में लाखों का नुकसान होने की बात कही जा रही है। घटना के बाद से शोरूम का मालिक अभी तक सदमे में है। फायर विभाग के अधिकारियों के अनुसार, आग का कारण संभवतरू शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

भारत के पूंजी बाजार से निवेशकों ने सितंबर माह में निकाले इतने रूपये

आरबीआई के इस आदेश से ग्राहकों को मिलेगी बड़ी राहत

पाकिस्तानी एयरलाइन की यह करतूत हैरान कर देगी आपको

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -