उत्तर प्रदेश: टूंडला रेलवे स्टेशन के गोदाम में भड़की भीषण आग, लाखों के उपकरण जलकर ख़ाक
उत्तर प्रदेश: टूंडला रेलवे स्टेशन के गोदाम में भड़की भीषण आग, लाखों के उपकरण जलकर ख़ाक
Share:

फ़िरोज़ाबाद: उत्तर प्रदेश के टूंडला रेलवे स्टेशन (Tundla Railway Station) के सीनियर सेक्शन इंजीनियर सिग्नल डिपार्टमेंट के गोदाम में गुरुवार सुबह अज्ञात कारणों से भीषण आग भड़क उठी। सुबह टहलने निकले लोगों को जब आग की लपटें उठती हुईं दिखीं, तो फायर ब्रिगेड को सूचना देते हुए उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर नियंत्रण पाया। इस आग में लाखों रुपए का सामान जलने की आशंका जताई जा रही है।

यह घटना गुरुवार सुबह लगभग 5:30 बजे की है। टूंडला रेलवे स्टेशन के आसपास टहलने के लिए निकले लोगों को जब इंजीनियर डिपार्टमेंट के इस गोदाम से आप की लपटें उठती नज़र आई, तो उन्होंने फ़ौरन उच्चाधिकारियों को सूचित करते हुए, फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लगभग 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। बताया जा रहा है कि इस गोदाम में सिग्नल डिपार्टमेंट के विभिन्न पार्ट्स, केबिल और अन्य उपकरण रखे हुए थे, जो आग में जलकर खाक हो गए।

हालांकि इस आग में कितने का नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी अभी तक किसी भी अधिकारी द्वारा नहीं दी गई है। फायर ब्रिगेड के FSO रणधीर कुमार ने जानकारी दी है कि आग की सूचना पर वह मौके पर आ गए थे और आग पर नियंत्रण पा लिया गया है।

मेघालय में राष्ट्रगान को दिया गया स्वदेशी स्पर्श

मैदान में घुसे डॉग को मिला ICC अवॉर्ड

इस तरह बचे फाइनेंशियल फ्रॉड का शिकार होने से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -