मथुरा के मंदिर में नमाज़ पढ़कर वायरल कर दी तस्वीरें, दो मुस्लिम समेत 4 पर केस दर्ज
मथुरा के मंदिर में नमाज़ पढ़कर वायरल कर दी तस्वीरें, दो मुस्लिम समेत 4 पर केस दर्ज
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बीते दिनों ब्रज चौरासी कोस की यात्रा कर रहे दिल्ली के रहने वाले फैजल खान और उसके एक दोस्त ने नन्दगांव के नन्द भवन मंदिर परिसर में नमाज पढ़कर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं । इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मंदिर के एक सेवक की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी फैजल खान, उसके मुस्लिम दोस्त और दो हिंदू साथियों के खिलाफ धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने, धार्मिक सम्प्रदायों के बीच वैमनस्य उत्पन्न करने, समाज में ऐसा भय पैदा करने जिससे माहौल खराब होने की आशंका हो और उपासना स्थल को अपवित्र करने जैसे आरोपों में केस दर्ज कर लिया है। बरसाना के थाना प्रभारी आजाद पाल सिंह ने इस मामले की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया है कि नन्दभवन के सेवायतों ने जानकारी देते हुए बताया है कि गुरुवार की दोपहर तीन युवक नन्द भवन पहुंचे थे जिनमें से एक ने अपना परिचय दिल्ली के रहने वाले फैजल खान के रूप में दिया था । उसने सभी को बताया था कि वह भी मशहूर कवि रसखान के समान भगवान कृष्ण में अटूट श्रद्धा रखता है और उसी के वशीभूत होकर ब्रज चौरासी कोस की यात्रा पर निकला है। यात्रा में आने वाले सभी धर्मस्थलों के दर्शन भी कर रहा है।

मिड-सेशन स्टॉक: नतीजों के बाद रिलायंस स्टॉक में 7 पीसी की आई गिरावट

पूरा हुआ एक महीना, लेकिन नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम

निम्न स्तर पर शुरू हुआ बाजार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -