उत्तरप्रदेश: अंतिम संस्कार करने गए लोगों पर लाठी-डंडों से हमला, जांच में जुटी पुलिस
उत्तरप्रदेश: अंतिम संस्कार करने गए लोगों पर लाठी-डंडों से हमला, जांच में जुटी पुलिस
Share:

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र के एक इलाके में एक 65 साल की वृद्ध महिला की बीमारी के कारण मौत हो गई थी जिसका अंतिम संस्कार करने गए लोगों पर उन्नांव जिले के अंतर्गत आने वाले सरवर गांव के लोगों ने हमला कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का अंतिम संस्कार करवाया।

दरअसल, परिजन, महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए शव को शिवराजपुर स्थित शमशान घाट लेकर गए थे, जहां गंगा नदी में आई बाढ़ के कारण गंगा नदी की मुख्य धारा उन्नाव जनपद में चली गई। इसी बीच पीड़ित लोग गंगा नदी में शव का अंतिम संस्कार करने ही जा रहे थे की उन्नाव जनपद से लाठी-डंडे लेकर आए लगभग 50 लोगों ने पीड़ितों पर हमला कर दिया। इस दौरान किसी ने हमले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दोनों जनपदों की पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करवाते हुए घायलों को 108 एम्बुलेंस से स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया, जहां घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं पीड़ित के अनुसार, वह अपनी मां का अंतिम संस्कार करने के लिए शिवराजपुर गंगा किनारे गया था, जहां पर वह लोग लाठी डंडो से मारना पीटना चालू कर दिया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

एयर इंडिया को बड़ी राहत, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने टाला अपना फैसला

दिवाली से पहले सरकार का बड़ा तोहफा, EPFO कर्मचारियों को मिलेगा 60 दिन का बोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -