एटा हत्याकांड: बहु ने ही की थी परिवार के सभी लोगों की हत्या, PM रिपोर्ट में हुआ खौफनाक खुलासा
एटा हत्याकांड: बहु ने ही की थी परिवार के सभी लोगों की हत्या, PM रिपोर्ट में हुआ खौफनाक खुलासा
Share:

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शनिवार को एक घर से 5 शवों के मिलने से हड़कंप मच गया था। अब इस मामले का खुलासा होने के बाद लोग हैरान हैं। मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि घर की ही महिला ने पूरे परिवार का जहर देकर मार डाला है। यहां तक कि आरोपी महिला ने मासूम बच्चे की भी गला दबाकर हत्या की गई। 

आरोपी महिला घर की बहू बताई जाती है। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ने भी पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद की नस काट कर और हार्पिक पीकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि घटना की सूचना पड़ोसियों ने ही पुलिस को दी थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पांचों लोगों की मौत का कारण घातक जहर बताया गया। एक साल के बच्चे आरव का मुंह दबा कर हत्या करने की बात भी सामने आई है। एसएसपी सुनील कुमार सिंह के अनुसार परिवार की बहू दिव्या ने पहले तो खाने में जहर मिलाया फिर खुद की नस काटकर आत्महत्या कर ली।

वीडियोग्राफी के बीच हुए पोस्टमार्टम के बाद इस मामले का खुलासा हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बहू दिव्या के पेट में हार्पिक और विषाक्त पदार्थ मिले, जबकि उसने कई दिनों से खाना नहीं खाया था। परिवार में एकमात्र बचे शख्स दिवाकर ने किसी भी आपसी दुश्मनी से इनकार किया है। हालांकि पुलिस का अंदाजा है कि यातना से तंग आकर बहू ने आवेश में इस तरह का कदम उठाया होगा। हो सकता है लॉकडाउन की स्थिति में वो तनाव में चली गई हो और उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया। 

​अमिताभ बच्चन से जुड़ा ओल्ड एज होम विवादों में आया, सामने आई चौकाने वाली वजह

अब मात्र एक रूपये में खरीदिए सोना ! अक्षय तृतीया पर Paytm ने निकाला धांसू ऑफर

ख़त्म होगी चीन की बादशाहत, कोरोना संकट के बाद 'मैन्युफैक्चरिंग हब' बनेगा भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -