उत्तर प्रदेश: B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

Sep 04 2018 09:56 AM
उत्तर प्रदेश: B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड

लखनऊ। देश में शिक्षा विभाग की लाचारी और लापरवाही के मामले अक्सर सामने आते रहते है। खासकर के  उत्तर प्रदेश और बिहार शिक्षा विभाग अक्सर अपनी गलतियों को लेकर ख़बरों में बना रहता है। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश शिक्षा विभाग की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है जिसमे एक छात्र को अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड पकड़ा दिया है। 

आर्मी पब्लिक स्कूल में शिक्षक व अन्य पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करे आवेदन

यह मामला  उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय का है। यहाँ के एक छात्र ने जब बीएड की परीक्षा के लिए अपना  एडमिट कार्ड निकलवाया तो वो यह देख कर दंग गया कि उसके एडमिट कार्ड पर उसकी जगह बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी हुई है। अपने  एडमिट कार्ड में गड़बड़ी देखते ही  छात्र ने कॉलेज प्रशासन को अवगत करा दिया है। 

सीमा सुरक्षा बल में सब-इंस्पेक्टर के लिए आज ही करे आवेदन

सरकारी न्यूज़ एजेंसी ANI से  बात करते हुए छात्र ने बताया कि उसने फॉर्म भरते समय खुद की ही तस्वीर लगाई थी। लेकिन अब उसे डर है कि उसकी मार्क शीट में भी उसकी जगह बच्चन जी की तस्वीर ना लगी हो। इस छात्र को इस बात की भी फ़िक्र है कि कही अन्य दस्तावेजों में भी इसी तरह की गलती ना हुई हो। रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय, गोंडा के प्रबंधक जी मिश्रा ने इस मसले पर सफाई देते हुए कहा कि  हो सकता है अभ्यर्थी ने  जिस साइबर कैफे से यह फॉर्म भरा हो वहां से यह गड़बड़ी हुई हो।  उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस मामले को लेकर परीक्षा केंद्र के प्रधानाचार्य को सूचित कर दिया है।

ख़बरें और भी 

केवल 10वीं पास है तो पाएं यह सरकारी नौकरी

एयर इंडिया में है भविष्य बनाने का मौका, 77 पद है रिक्त

DRDO GTRE भर्ती 2018: 150 रिक्त पदों पर ऐसे करे आवेदन

?