यहां गधों और घोड़ों को  हुई जेल, किया था ये अपराध
यहां गधों और घोड़ों को हुई जेल, किया था ये अपराध
Share:

कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जीन्हेसिन सुनकर आपको भी यकीन नहीं होता होगा. बहुत बार ऐसी खबरें आती हैं जो आपका दिमाग हिला कर रख देती है. आज हम आपको एक और ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर आपको हंसी भी आ सकती है और आपको हैरानी भी होगी. किन क्या अपने कभी गधों और घोड़ों को जेल से छूटते हुए देखा है? ऐसा ही मामला है आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जानिए कहाँ की है ये घटना है. 

आपकी जानकारी के बारे में बता दें, यह घटना उत्तर प्रदेश के जालौन में घटी है. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना उसे यकीन नहीं हुआ, लेकिन यह सच है. यहां कारागार परिसर में लगाए गए पेड़ पौधों को चरने के जुर्म में दो घोड़ों और दो गधों को गिरफ्तार कर तीन दिन तक जेल में बंद रखा गया. जिला जेल के अधीक्षक ने कारागार परिसर में साज-सज्जा के लिये लगाये गये पेड़-पौधो को चरने को लेकर दो घोड़ों और दो गधों को तीन दिन तक जेल में बंद रखा. 

इतना ही नहीं उनके मालिक के आने पर ही उन्हें छोड़ दिया गया. इस संबंध में जेल अधीक्षक ने बताया है कि, ‘‘जेल के सौंदर्यीकरण के लिये कई तरह के पेड़-पौधे परिसर में लगाये गये हैं. लेकिन इन घोड़ों और गधों ने उन्हें नुकसान पहुंचाया, तो मैंने इन्हें जेल में बंद कर दिया.’’ यानि पेड़ पौधों को नुकसान पहुंचाने के कारण ही उन्हें जेल भेजा गया. 

ये है दुनिया का सबसे महंगा तकिया, सोने से पहले 100 बार सोचेंगे

यहां ऊंटनी के दूध को माना जाता है सफ़ेद सोना, इतनी है कीमत

जानिए दुनिया के सबसे लम्बे इंग्लिश वर्ड के बारे में, पढ़ने में आ जायेंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -