कोरोना की तीसरी लहर का कोई डर नहीं, कहीं भारी न पड़ जाए ये 'लापरवाही'
कोरोना की तीसरी लहर का कोई डर नहीं, कहीं भारी न पड़ जाए ये 'लापरवाही'
Share:

नई दिल्ली: जैसे-जैसे कोरोना की दूसरी लहर सुस्त पड़ रही है, वैसे-वैसे लोग कोरोना नियमों भूलते जा रहे हैं. ऐसे बहुत से लोग हैं जो भारी लापरवाही बरत रहे हैं. दिल्ली-हावड़ा रेल रूट के बड़े रेलवे स्टेशनों में शामिल दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर भी कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिला. चंदौली के दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर लोग बगैर मास्क लगाए ही इधर-उधर घूम रहे हैं.

यही हाल टिकट बुकिंग काउंटर का भी है. टिकट लेने के लिए लोग एक दूसरे से सटकर खड़े हैं. यात्री हॉल में भी यही आलम है यहां भी पैर रखने के लिए भी जगह नहीं है. कोरोना की दूसरी लहर के सुस्त धीमी पड़ने के साथ ही रेलवे ने धीरे-धीरे ट्रेनों का परिचालन भी आरंभ कर दिया है. लोगों ने अपनी यात्राएं शुरू कर दी हैं, कई यात्री ऐसे भी हैं जिन्होंने मास्क पहन रखा है, किन्तु उनके द्वारा भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. दूसरी ओर ऐसे भी रेलयात्री हैं. जो इस भीड़ से बहुत सहमे हुए हैं और मजबूरी में यात्रा कर रहे हैं.

ऐसे ही एक रेल यात्री इंद्रपाल सिंह ने जानकारी दी है कि, ''इस वक़्त ट्रेनें भर-भर कर आ रही हैं, उसमें सोशल डिस्टेंसिंग का कोई मतलब नहीं रह गया है. लोग मास्क भी नहीं पहन रहे हैं. जो तीसरी लहर की आशंका जताई जा रही है, इस भीड़ को देखते हुए लग रहा है कि जल्दी ही आ जाएगी. सफर करने में समस्या हो रही है और डर भी लग रहा है.''

UPSC NDA और NA के परीक्षा परिणाम हुए जारी

अब क्या करेंगी ममता बनर्जी ? 'बंगाल हिंसा' पर कोलकाता हाई कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

सरकार ने आईटी हार्डवेयर के लिए पीएलआई योजना के तहत 14 योग्य आवेदकों को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -