डीजीपी : अकेले में आकर मुझसे मिले, तो बताऊंगा बलात्कार की वजह
डीजीपी : अकेले में आकर मुझसे मिले, तो बताऊंगा बलात्कार की वजह
Share:

लखनऊ: एक तरफ हम अपराध के भय से लोग पुलिस से उम्मीद जताते है लेकिन अब वही जनता के सेवक अपराधो के प्रति विवादित बयान दे रहे है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला उत्तर प्रदेश में जहा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जगमोहन यादव ने महिला के प्रति बढ़ते दुष्कर्म के अपराध पर विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा की बलात्कार के मामले क्यों बढ़ रहे है इसके बारे में नोजवानो से पूछे. दुष्कर्म के बारे में पूरा मनोविज्ञान मुझे पता है, कोई भी अकेले में आकर मुझसे यह समझ सकता है.

जानकरी दे की डीजीपी जगमोहन यादव त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर मीडिया से चर्चा कर रहे थे. जिस दौरान वह दुष्कर्म मामलो को लेकर मनोविज्ञान पर ज्ञान बाटने लगे. उनका कहना था की 40 की उम्र के बाद लोगों के सामने मिड लाइफ क्राइसिस आ जाता है. वे विकल्प ढूंढने लगते हैं. यौन शोषण में बढ़ोतरी का कारण नौजवान भी हैं. इसके बाद जीजीपी ने पत्रकारों से कहा की आप अकेले में आकर मुझसे मिलिए तो बताऊंगा क्यों बढ़ रहा है यौन शोषण?

वहीं दूसरी और राज्य के पंचायत चुनाव को लेकर डीजीपी का कहना है की राज्य में पंचायत चुनाव निष्पक्ष रूप से संपन्न करना काफी चुनौतीपूर्ण रहा. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की चुनाव के दौरान गांवो का महौल बहुत तनावपूर्ण रहता है जिसपर की पुलिस को नकेल कसना काफी चुनौतीपूर्ण रहता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -