डिप्टी सीएम पहुंचे संजलि के परिजनों से मिलने, पीड़ित परिवार को दी पांच लाख की सहायता
डिप्टी सीएम पहुंचे संजलि के परिजनों से मिलने, पीड़ित परिवार को दी पांच लाख की सहायता
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा शुक्रवार को छात्रा संजलि के परिवार वालों से मिलने लालऊ मलपुरा पहुंचे. डिप्टी सीएम ने संजलि के परिजनों को आश्वासन दिया, साथ ही उन्होंने संजलि के परिवार को 5 लाख रुपये की वित्तीय सहायता भी दी. उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी और उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी.

आज से शुरू हुई बैंककर्मियों की हड़ताल, पांच दिनों तक बंद रहेंगे बैंक

दिनेश शर्मा ने कहा कि संजलि और उसके भाई योगेन्द्र की मौत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है. शर्मा ने कहा कि आरोपियों को ढूंढ निकाला जाएगा और उन्हें कठोरतम दंड दिया जाएगा.  उल्लेखनीय है कि मलपुरा थाना इलाके के गांव लालऊ निवासी हरेंद्र सिंह जाटव की पुत्री संजलि (15) गांव से डेढ़ किमी दूर नौमील गांव के अशरफी देवी छिद्दा सिंह इंटर कॉलेज में पढाई करती थी. 18 दिसंबर को संजलि छुट्टी के बाद साइकिल से घर आ रही थी, तभी गांव के पास आगरा जगनेर रोड पर हेलमेट पहने दो अज्ञात बाइक सवारों ने छात्रा को रोक, उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी.

NFL भर्ती : यहां युवाओं के लिए नौकरी की अपार संभावना, ट्रेनी के 78 पद हैं खाली

आग लगते ही छात्रा तड़पते हुए भागने लगी, भागते समय छात्रा पुल के नीचे खाई में गिर गई, युवती की चीख सुनकर वहां से गुजर रहे एक बस चालक ने आग बुझाकर उसे बचाया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और छात्रा को एसएन मेडिकल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, लेकिन यहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां गुरुवार सुबह ही उसकी मौत हो गई.

खबरें और भी:-

रुपए में आई 43 पैसे की मजबूती, जानिए आज क्या रहा भाव

सोने की कीमतों में आया उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

वर्ष 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -