एयर स्ट्राइक पर बोले यूपी के डिप्टी सीएम, कहा पहले कबूतर उड़ते थे अब विमान उड़ते हैं

आगरा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद इंडियन एयर फ़ोर्स के हवाई हमले के बारे में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने शुक्रवार (08 मार्च) को कहा है कि  पहले आतंकवादी वारदात को अंजाम देकर बिरयानी खाया करते थे और देश के नेता सफेद झंडा उठा कर कबूतर उड़ाते थे और अब विमान उड़ते हैं और आतंकवादियों को ढेर कर वापस आते हैं.

शिवसेना का दावा- विदर्भ में काफी विकास कर रही सरकार, अलग राज्य की आवश्यकता नहीं

डिप्टी सीएम ने कहा है कि आतंकी पहले घटना करके, बिरयानी खाया करते थे और देश के नेता सफेद झण्डा उठाकर शांति का पैगाम देते थे. पहले कबूतर उड़ा करते थे अब विमान उड़ते हैं और आतंकियों को मारकर आते हैं. आगरा के सूरसदन प्रेक्षागृह में कानपुर में हुए आगरा मेट्रो रेल योजना के लाइव टेलीकास्ट के दौरान दिनेश शर्मा कार्यक्रम को संबोधित करते रहे थे.  इस दौरान उन्होंने आतंकी हमले का उल्लेख करते हुए विपक्ष पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा है कि एयर स्ट्राइक के दौरान आतंकियों की लाशों की संख्या को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है. ये सवाल किसी पार्टी पर नहीं बल्कि सेना पर सवाल उठाने जैसा है. 

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुआ ये दिग्गज नेता

कार्यक्रम में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि पंजाब के एक नेता है, जो कमेंट्री भी करते हैं. वे पाकिस्तान जाते हैं और वहां के आर्मी चीफ से गले मिलकर आते हैं. बाद में वहीं के आतंकी हमारे यहां वारदातों को अंजाम देते हैं. उन्होंने कहा है कि पहले आतंकी वारदात करके बिरयानी खाते थे और देश के नेता सफेद झंडा उठाकर शांति का मैसेज देते थे. 

खबरें और भी:-

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का मोदी सरकार पर हमला, कहा डरा हुआ है देश का मुसलमान

आप विधायक नरेश बाल्यान के घर आयकर विभाग का छापा, बड़ी मात्रा में काला धन बरामद

पूर्व सांसद जय पांडा को मिली बीजेपी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी, बनाये गए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -