उत्तरप्रदेश चुनाव : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने शिवपाल को दिया ऑफर, पार्टी का विलय बीजेपी में कर ले
उत्तरप्रदेश चुनाव : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने शिवपाल को दिया ऑफर, पार्टी का विलय बीजेपी में कर ले
Share:

कानपुर। देश के अधिकतर राज्यों में चुनाव बेहद नजदीक आ गए है और देश भर की राजनैतिक पार्टियों ने इसके मद्देनजर  चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां भी काफी तेज कर दी है। ऐसा ही कुछ नजारा उत्तरप्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। इस राज्य की राजनीति में रोज कुछ न कुछ बड़ी हलचल हो रही है। आज ही खबर आई थी कि राज्य के जाने माने नेता राजा भैया समाजवादी पार्टी से अलग हो कर एक नई पार्टी बनाने जा रहे है और अब खबर आई है कि उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद ने हाल ही में सपा से अलग हुए शिवपाल सिंह यादव को एक राजनैतिक ऑफर की पेशकश की है। 

बिग बी 'कच्छ' के बाद अब इस राज्य के बने ब्रांड एंबेसडर

 दरअसल उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने हाल ही में अपने एक बयान में हाल ही में समाजवादी पार्टी से अलग होकर एक नई पार्टी  समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित कर चुके शिवपाल सिंह यादव से कहा है कि वे बीजेपी में अपनी पार्टी का विलय कर ले। अगर वे ऐसा करना चाहे तो बीजेपी उनका स्वागत करती है।  उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य ने  यह बाते हाल ही में उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कही है। 

विवेक तिवारी हत्याकांड में हुए जांच के आदेशजारी


इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फ़िलहाल बीजेपी की किसी दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की कोई  योजना नहीं है। इस संवाददाता सम्मेलन में जब मीडिया संवादाताओं ने उनसे  अनुसूचित जाति/जनजाति उत्पीड़न अधिनियम में बदलाव के बारे में  पूछा तो उन्होंने कहा कि देश वासी चिंता न करे केंद्र और  राज्य सरकार इस कानून का दुरुपयोग नहीं होने देगी। 

ख़बरें और भी 

 

किसान आंदोलन लाइव : दिल्ली बॉर्डर पर रोके गए किसान बोले - क्या अपनी समस्या पाकिस्‍तान को बताये

आज दिल्‍ली में आंदोलन करेंगे हजारों किसान, धारा 144 लागु, भारी पुलिस बल तैनात

कटाक्ष: जाति है कि जाती नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -