देवरिया डीएम ने शख्स को मारा थप्पड़, ये है मामला

Nov 22 2019 05:51 PM
देवरिया डीएम ने शख्स को मारा थप्पड़, ये है मामला

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के डीएम अमित किशोर एक वीडियो में एक शख्स को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं, इस व्यक्ति को बाद में पुलिस ने भी पीटा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद एक अन्य वीडियो में पिटाई के शिकार हुए संदीप जायसवाल ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी है।

स्थानीय व्यापारी संदीप ने बताया है कि घटना बुधवार की है। उन्होंने कहा कि उनकी कार पोस्ट ऑफिस के परिसर में खड़ी थी, इस दौरान डीएम वहां निरीक्षण के लिए पहुंचे। डीएम ने उन्हें कार हटाने के लिए कहा, किन्तु ऐसा करने से पहले अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस बीच डीएम अमित किशोर ने घटना से इनकार करते हुए कहा है कि, डाक घर सरकारी जमीन पर किराए पर चलाया जा रहा है, जिसे IIM इंदौर द्वारा एक कौशल विकास केंद्र के तौर पर विकसित किया जाना है।

उन्होंने कहा कि संदीप ने जमीन पर कब्जा किया था और जब उससे अपने समान को परिसर से हटाने के लिए कहा गया तो उसने बहस शुरू कर दी। वहां थप्पड़ मारने की कोई घटना नहीं हुई थी। वहीं, संदीप ने कहा है कि उसे बाद में सदर कोतवाली ले जाया गया, और उससे माफीनामा लिखवाया गया। वहीं, पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने भी घटना से इनकार किया है।

IIT Mandi में परियोजना इंजीनियर और वरिष्ठ परियोजना इंजीनियर पद पर निकली भर्ती

वाराणसी में विद्यार्थियों का अनशन जारी, आज कुलपति के साथ होगी बैठक

आगरा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का अधिवेशन आज