उत्तर प्रदेश में विपक्ष का गठबंधन भरेगा हुंकार, कल अखिलेश माया करेंगे चुनाव प्रचार

उत्तर प्रदेश में विपक्ष का गठबंधन भरेगा हुंकार, कल अखिलेश माया करेंगे चुनाव प्रचार

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा), समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय जनता दल (रालोद) गठबंधन की लोकसभा चुनाव के लिए पहली संयुक्त रैली का आगाज़ रविवार (07 अप्रैल) को सहारनपुर के देवबंद से होगा. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को शिकस्त देने के लिए इस महागठबंधन की पहली संयुक्त रैली देवबंद में होगी, जहां पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होने हैं.

सारदा चिटफंड घोटाला: CBI ने मांगी राजीव कुमार की हिरासत, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) द्वारा शनिवार को जारी किए गए एक बयान में बताया गया है कि 'बसपा-सपा-रालोद की पहली संयुक्त चुनावी रैली रविवार (सात अप्रैल) रविवार को सहारनपुर जिले के देवबन्द में होगी. देवबन्द की यह रैली जामिया तिब्बिया मेडिकल कॉलेज के निकट आयोजित की गई है. इस रैली को बसपा अध्यक्ष मायावती संबोधित करेंगी. सपा के प्रवक्ता ने कहा है कि देवबंद की रैली में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव उपस्थित रहेंगे. यह पहली दफा होगा कि गठबंधन की तीनों पार्टियों के अध्यक्ष नेता एक ही स्टेज पर होंगे. 

सारदा चिटफंड घोटाला: CBI ने मांगी राजीव कुमार की हिरासत, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

रालोद प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष अजित सिंह और उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कल देवबंद में चुनावी रैली को सम्बोधन देंगे. बसपा सपा रालोद की संयुक्त चुनावी रैलियों की शुरूआत कल से हो रही है और आगामी दिनों में ऐसी कई रैलिया होंगी. सपा प्रवक्ता के अनुसार सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन से सियासत में एक नई लहर पैदा हो गई है. अखिलश यादव का कहना है कि विचारधारा पर आधारित इस गठबंधन के प्रति आवाम में बढ़ते रूझान से भाजपा के खेमे में डर और बौखलाहट है.

खबरें और भी:-

प्रियंका गाँधी ने ट्विटर पर दे दी गलत त्यौहार की बधाई, सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ा मज़ाक

लोकसभा चुनाव: भाजपा के स्थापना दिवस पर 'माया' का ट्वीट, कहा - इन्हे सत्ता में लौटने का हक़ नहीं

लोकसभा चुनाव: अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत, 4 सीटों पर बदल सकते हैं उम्मीदवार