कब्रिस्तान की दीवार से टिकी हुई मिली लड़की की सिर कटी लाश, कातिलों ने चादर में बांधकर फेंका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक लड़की का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया है। आरोपी, युवती का शव लिसाड़ी गेट के एक चौराहे पर छोड़ कर चला गया था। लड़की की आयु 25 से 26 वर्ष के आसपास बताई जा रही है, जिसने काले रंग का पैंट और नीले रंग की छींट वाली टॉप पहन रखी है। पुलिस ने लाश को कब्ज़े में ले कर मृतका की शिनाख्त की कोशिशें शुरू कर दी हैं। शव शुक्रवार (12 अगस्त 2022) को बरामद हुआ है।

इस घटना के वायरल हो रहे वीडियो में लाश एक चादर में लिपटी नज़र आ रही है, साथ ही मृतका के हाथ और पैर मुड़े हुए हैं। आस-पास पुलिसकर्मी खड़े नज़र आ रहे हैं। मेरठ पुलिस के अनुसार, पंचनामा करवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की का शव लिसाड़ी गेट इलाके के लक्खीपुरा में गली नंबर 28 के पास सुबह 4 बजे के आस-पास उस समय मिला, जब कुछ लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले। लड़की का शव चादर की गठरी में बंधा हुआ था। ये गठरी कब्रिस्तान की बॉउंड्री के पास रखी गई थी। गठरी से खून निकलता देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया। वहीं पुलिस लड़की के सिर को भी खोज रही है, जो उसे अभी नहीं मिल सका है।

साथ ही पुलिस आसपास के CCTV फुटेज भी खंगाल रही है। मीडिया से बात करते हुए मेरठ के DSP फर्स्ट अरविन्द चौरसिया ने बताया है कि पुलिस मृतका की शिनाख्त की हर संभव कोशिश कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस को शक है कि सम्भवतः लाश को कब्रिस्तान में फेंकने की कोशिश की गई थी, पर वो बॉउंड्री से टकरा कर बाहर ही रह गई।

इन अनोखे पति-पत्नी का कांड कर देगा आपको हैरान, एक है नेता तो दूसरा बना 'रॉबिनहुड'

एक 'करीना' ऐसी भी.., जिसे मिली केवल 'हिन्दू' होने की सजा, उसकी पीड़ा सुनने वाला कोई नहीं

24 बार 'अरुंधति' फिल्म देखकर युवक पर हुआ भूत सवार, उठाया खौफनाक कदम

 

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -