रात को शौच करने निकली थी महिला, गड्ढे में मिला शव.., पुलिस को पति पर शक
रात को शौच करने निकली थी महिला, गड्ढे में मिला शव.., पुलिस को पति पर शक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज में महिला का क़त्ल कर लाश को पानी से भरे गड्ढे में फेंक देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

यह मामला थाना सिढपुरा क्षेत्र के सुभाष नगर का है। मृतका की शिनाख्त 28 वर्षीय रेखा के रूप में हुई है। दरअसल, महिला के पति ने ही पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी की लाश पानी के गड्ढे में पड़ी हुई मिली है। पुलिस को महिला के पति पर तब संदेह हुआ, जब वह बार-बार अलग-अलग बयान दे रहा था। मृतका के पति ऋषि ने बताया है कि, 'देर रात रेखा शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। मगर जब वह बहुत देर तक वापस नहीं लौटी तो मैं उसे खोजने के लिए निकल पड़ा। बहुत देर तक रेखा का कुछ पता नहीं लगा। फिर उसका शव घर से थोड़ी दूर एक पानी से भरे गड्ढे में पड़ा हुआ मिला।'

मगर, ऋषि के बयान पर पुलिस को संदेह हुआ। क्योंकि उसने पुलिस के बताया कि वह रेखा को अकेले ही खोज रहा था। उसने इस बारे में पुलिस को भी बहुत देर से सूचित किया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

असलम ने 'मस्जिद' ही बेच डाली, चंदा जुटाकर हुआ था निर्माण

6 महीने से पार्षदों-विधायकों के भोजन-पानी में 'थूक' रहा था तौफीक.., मुबीन दे रहा था साथ

अरबाज, शाहनवाज़ और फारूक ने किया दलित युवती का सामूहिक बलात्कार, राजस्थान पुलिस के हाथ खाली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -