'बहन कोई मुझे मारना चाहता है..', जंगल में पेड़ पर लटका मिला अखिलेश का शव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नगराम थाना इलाके से लापता हुए युवक की लाश पांच दिन बाद जंगल में पेड़ से लटकी हुई पाई गई है। मृतक की शिनाख्त अखिलेश के रूप में हुई जो कि 18 मई को मामा के घर जाने की बात कहकर निकला था। मगर वह मंजिल पर नहीं पहुंचा और अब उसका शव जंगल में बबूल के पेड़ से लटका हुआ मिला।

मामला तोमरिया इलाके का है। मृतक की भाभी ने बताया है कि उनका देवर अखिलेश 18 मई से गायब था। परिजन उसे ढूंढ रहे थे। तभी 23 मई को उनके घर कॉल आया कि अखिलेश का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला है। भाभी ने पुलिस पर इल्जाम लगाया था कि उन्होंने देवर की गुमशुदगी की शिकायत नगराम थाने में दर्ज करवाई थी। मगर पुलिस ने वक़्त पर कोई कार्रवाई नहीं की। यदि पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो वह बच सकता था। मृतक की बहन की मानें तो उसके भाई की बीते कई दिनों से कोई रेकी कर रहा था, ताकि उसे जान से मार डाला जाए और यह बात खुद मृतक अखिलेश ने उसे बताई थी।

हालांकि, इस मामले में असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस, विजय राज सिंह का कहना है कि अखिलेश जब मामा के घर पर गया था, तो वह रास्ता भटक गया था। जिसकी रिपोर्ट उसके बड़े भाई ने नगराम थाने में दी थी। पुलिस उसे ढूंढने की कोशिश कर रही थी। तभी उन्हें सूचना मिली कि किसी युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ है। पुलिस जब मौके पर पहुंची को शव की पहचान की गई। तब पता चला कि यह अखिलेश का शव है जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी गई है। ACP ने आगे बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

जन्मदिन पर नाबालिग के साथ हैवानियत, पार्टी के बाद पड़ोसी के रिश्तेदार ने किया बलात्कार

सावधान! यदि आपके पास भी आ रहे है RBI के Email तो हो जाइए सतर्क

घर के अंदर जमा थे 100 स्त्री-पुरुष.. चल रहा था येसु के चमत्कार का पाठ, अचानक पहुंची यूपी पुलिस और फिर...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -