तेल लीक होने का बहाना बनाकर रुकवाई कार, व्यापारी के 90 हज़ार लूटकर बदमाश हुए फरार
तेल लीक होने का बहाना बनाकर रुकवाई कार, व्यापारी के 90 हज़ार लूटकर बदमाश हुए फरार
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मुरादाबाद की पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकाम नज़र आ रही है. जबकि उत्तर प्रदेश सरकार के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालते ही उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त करने का दावा किया था. किन्तु मुरादाबाद की पुलिस सीएम योगी के वचनों का पालन नहीं कर पा रही है.

ताजा मामला थाना कटघर क्षेत्र के हाईवे का है. यहां अपराधियों ने मेडिकल कारोबारी से 90 हजार रुपये लूट लिए. लूट के बाद बदमाश मौके से भाग निकले. फिलहाल, पुलिस के सामने बदमाशों को पकड़ने की चुनौती है. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी अमित कुमार आनंद मीडिया के कैमरे के सामने बचते हुए दिखाई दिए. जब मीडिया ने इस घटना की जानकारी लेनी चाही, तो उन्होंने जांच की बात कह कर पल्ला झाड़ लिया.

दरअसल, मोहम्मद हाशिम नामक शख्स की थाना मैनाठेर में एक मेडिकल है. आज वो अपने भाई शरीफ के साथ अपनी कार से दवा खरीदने के लिए मुरादाबाद जा रहे थे. इसी बीच कटघर क्षेत्र की गागन पर बाइक सवार दो युवकों ने उनसे कहा कि आपकी कार से तेल लीक हो रहा है. जैसे ही कार सवार नीचे उतरे और कार का बोनेट खोला, इतनी देर में बदमाश गाड़ी में रखा रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और तफ्तीश में लग गए.

शाहजहांपुर: गन्ने के खेत में पड़ा मिला 10 वर्षीय बच्चे का शव, तीन दिन में 3 हत्या से मचा हड़कंप

धोनी को लेकर गावस्कर ने कही बड़ी बात, कहा- कोहली-तेंदुलकर भी रह गए माही से पीछे

क्या 21 सितम्बर से खुलेंगे स्कूल ? जानिए क्या है आपके राज्य का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -