यूपी में भीड़ ने पुलिस पर बोला हमला, बरसाए पत्थर, जवान की राइफल छीनी

Oct 25 2020 12:49 PM
यूपी में भीड़ ने पुलिस पर बोला हमला, बरसाए पत्थर, जवान की राइफल छीनी

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के अलापुर इलाके में बीती रात फायरिंग की सूचना मिलने के बाद दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया, जिससे इस घटना में एक सिपाही जख्मी हो गया। भीड़ ने घायल सिपाही से राइफल भी छीन ली। हालांकि, पुलिस ने राइफल बरामद कर दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक प्रवीण चौहान ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना जिले के अलापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ककराला कस्बे के वार्ड नौ में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही अशोक भदौरिया और ओ पी सिंह फायरिंग की सूचना पर वार्ड क्रमांक नौ पहुंचे जहां फूल मियां नामक युवक नें दर्जन भर लोगों के साथ पुलिस पर पत्थर फेंके और उनके साथ मारपीट की। चौहान ने बताया कि भीड़ ने एक जवान की राइफल भी छीन ली। उन्होंने बताया कि हमले में सिपाही अशोक भदौरिया जख्मी हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रवीण चौहान चार थानों के पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सिपाही को इलाज व मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि छीनी गई राइफल बरामद कर ली गई है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं, जबकि बाकी वांछितों की धर पकड़ के लिये दबिश दी जा रही हैं।

लॉकडाउन से प्रभावित हुई थी यूनिलीवर की बिक्री, अब वृद्धि की राह पर लौटी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए क्या है रेट

आने वाले सप्ताह में शेयर बाजार की क्या रहेगी स्थिति?