यूपी में मजदुर की करंट से मौत
यूपी में मजदुर की करंट से मौत
Share:

दिल्ली: यूपी के सदर कोतवाली में सोमवार को करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई. इस घटना में मकान मालिक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित पक्ष के अनुसार  इस घटना में मकान मालिक की लापरवाही सामने आयी थी. जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है. 

पीड़ित रविन्द्र कुमार  पुत्र बिहारी लाल निवासी धौकरन टोला ने गिरीश टंडन व हरी टंडन निवासी मोहल्ला कुंज सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मामले ,में पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि उसके 22 वर्षीय पुत्र सौरभ को पैसों के मामले में धमकी दी गयी साथ ही जिसके बाद जाति सूचक गालियां देते हुए बिजली का करंट लगा दिया जिसके कारण उसकी मोके पर ही मौत हो गई.

मामले में बताया जा रहा है की सोमवार को हुई इस घटना में गिरीश टंडन द्वारा शेर वाली कोठी में मंदिर का काम करवाया जा रहा था.  इसी दौरान उसने अपने घर पर भी पाइप सही कराने का काम मजदुर से कराया जिसके लिए वह सौरभ को अपने साथ घर पर ले गया था जिसमे काम के दौरान सौरभ को करंट लग गया जिसके बाद उसे घर से निकालकर बाहर फेक दिया गया जहां उसकी मौत हो गई. 

दाती महाराज से आज भी पूछताछ, पीड़िता ने किये और भी खुलासे

वडोदरा के स्कूल में मिला छात्र का खून से सना शव

पुलिस तलाशी में वाहन से मिला डेढ़ करोड़ का सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -