पति को छोड़ प्रेमी संग शादी करने लगी महिला तो...

Jun 14 2019 03:20 PM
पति को छोड़ प्रेमी संग शादी करने लगी महिला तो...

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से आया है. इस मामले में पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी से कोर्ट मैरिज करने वाली युवती को लेकर दो पक्षों में जमकर डंडे और चाकू चले. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इससे दोनों पक्ष के पांच लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना किला क्षेत्र के इंग्लिशगंज निवासी युवती के शादी से पहले शानू नाम के युवक से संबंध थे और तीन साल पूर्व घरवालों ने उसकी शादी दानिश नाम के युवक से करा दी.

वहीं उसके बाद उन्हें एक बेटा भी हुआ और दंपति में अनबन हुई तो महीने भर पहले युवती पति को छोड़कर आ गई. वहीं बीते पंद्रह दिन पहले उसने प्रेमी शानू से कोर्ट मैरिज कर ली और शादी की बात छुपाए रखी. वहीं बीते गुरुवार को युवती के भाई और पिता को पता लगा तो वे शानू से झगड़ा करने पहुंच गए और शानू पक्ष के भी कई लोग जुट गए. इस मामले में दोनों पक्षों में जमकर डंडों और चाकू चले और युवती की बांह पर भी चाकू चला है.

वहीं शानू ने अपने बचाव में कहा कि उसने युवती से शादी नहीं की है और उनके पुराने संबंध थे, अब वह कहां है, उसे जानकारी नहीं है. इस मामले में युवती के परिवार पर सट्टेबाजी का आरोप लगाया है. वैसे यह पहला मामला नहीं है क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुकें हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

रोडरेज के दौरान कार के शीशे पर मारा मुक्का, मौत

प्रेम प्रसंग की रंजिश में लड़की के परिजनों ने की प्रेमी की ह्त्या

अतीक अहमद समेत 17 के खिलाफ CBI ने दर्ज किया मामला, अपहरण और मारपीट का है आरोप