जमीन विवाद बढ़ने पर भाई ने की सगे भाई की हत्या

Sep 15 2018 02:06 PM
जमीन विवाद बढ़ने पर भाई ने की सगे भाई की हत्या

उत्तर प्रदेश में जमीन को लेकर एक भाई ने सगे भाई की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. आपको बता दें कि यह मामला जिले के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र गांव का है जहाँ पर एक सगे भाई ने अपने दूसरे भाई को मौत के घाट उतार दिया. वहां की पुलिस ने बताया कि गांव में तीन भाई- ब्रजेश, नंदकिशोर और राममूर्ति रहते हैं और तीनों के बीच काफी लम्बे समय से संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है.

संपत्त‍ि के बंटवारे को लेकर गुरुवार की देर शाम तीनों भाइयों के बीच जमकर झगड़ा हुआ लेकिन किसी को क्या पता था कि यह विवाद कितना बढ़ने वाला है. होते-होते यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक भाई ने नंदकिशोर के सिर पर फावड़े से हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया. जब उस दौरान वहीं बीच- बचाव करने नंदकिशोर की पत्नी रजनी पहुंची लेकिन उस पर भी जानलेवा हमला किया गया. अब घायल दंपति को ग्रेटर नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहां के डॉक्टरों ने नंदकिशोर को मृत घोषित कर दिया लेकिन रजनी का इलाज अभी भी चल रहा है.

जब हत्या की सूचना पर एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा को मिली तो वह गांव पहुंचे. वहां उन्होंने गांव के लोगों से बातचीत की, लेकिन परिवार के लोग घटना के बाद से फरार हो गए थे. फिलहाल, एसएसपी ने गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया है. घटना के बाद मृतक नंदकिशोर की बेटी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने कहा कि पिता का आरोपियों के साथ काफी दिनों से यह विवाद चल रहा है. उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. यही वजह है कि आरोपियों ने उनके पिता की हत्या कर दी और भाग गए.

हॉस्टल में मूक बधिर छात्राओं के साथ हुआ रेप, छात्रों के साथ अप्राकृतिक कृत्य

अब पटना में गोलीबारी की घटना, व्यवसायी की मौत, पुलिस जाँच में जुटी

हर घंटे दुष्कर्म का शिकार हो रहीं है बच्चियां, हम नहीं आंकड़े कहते हैं