मेरठ में सरेआम सड़क पर काट डाला गया गौवंश, हिन्दू संगठनों के दबाव में दर्ज हुआ केस
मेरठ में सरेआम सड़क पर काट डाला गया गौवंश, हिन्दू संगठनों के दबाव में दर्ज हुआ केस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में गोवंश की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना टीपी नगर थाना क्षेत्र के रोहटा रोड के पास की बताई जा रही है। यहाँ गुरुवार (अप्रैल) सुबह सरेआम गोवंश को सड़क पर काट डाला गया। पुलिस चौकी के पीछे गोवंश की निर्मम हत्या किए जाने के बाद टीपी नगर थाना क्षेत्र के रोहटा रोड में तनाव व्याप्त हो गया है। मेरठ पुलिस का कहना है कि मामले में टीपी नगर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

इस घटना से हिंदू संगठनों में काफी आक्रोश देखा जा रहा हैं। विश्व हिंदू परिषद- गौरक्षा विभाग ने इस बाबत एक पत्र भी जारी किया है। इसमें उन्होंने यूपी प्रशासन से मामले में जल्द से जल्द एक्शन लेने की बात कही है। VHP ने अपने पत्र में लिखा है कि मेरठ जनपद में समुदाय विशेष, लगातार धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले काम कर रहे हैं। उनका बार-बार इस प्रकार से इन वारदातों को अंजाम देना और प्रशासन एवं पुलिस की नाकामी, किसी भी सांप्रदायिक तनाव को जन्म दे सकती है। इसलिए वक़्त रहते यथासंभव कार्रवाई कर इस प्रकार के घृणित मानसिकता वाले तत्वों के मन में खौफ पैदा करना होगा, ताकि वह सपने में भी ऐसे आपराधिक कृत्य के बारे में नहीं सोचेंगे।

बताया जा रहा है कि रोहटा रोड पर स्थित पुलिस चौकी के पीछे 4-5 युवकों ने एक गोवंश को काट डाला था। सड़क के किनारे सब्जी बेचने वाले माँ-बेटे ने जब यह मंजर देखा, तो उन्होंने शोर मचाया। जिसके बाद हत्यारे गोवंश को तड़पता छोड़ अपने गाड़ी में बैठ कर भाग निकले। वहीं जिस पुलिस चौकी के पीछे गोवंश की हत्या की गई उस पुलिस चौकी पर ताला लटका हुआ था।

जयमाल के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन.., एक युवक आया और मार दी गोली

हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाकर कासिम ने हिन्दू लड़की को दिया धोखा, बलात्कार के बाद निकाह का दबाव

पूर्वांचल में लाखों की लूट मचाने वाले बदमाशों का गोरखपुर में एनकाउंटर, 4 आरोपियों को लगी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -