यूपी सरकार में मंत्री रहे हाजी याकूब कुरैशी की मुश्किलें बढ़ीं, पूरे परिवार के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट
यूपी सरकार में मंत्री रहे हाजी याकूब कुरैशी की मुश्किलें बढ़ीं, पूरे परिवार के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता और यूपी सरकार में मंत्री रहे हाजी याकूब कुरैशी, उनके दोनों बेटों और पत्नी के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट ने जारी कर दिए हैं। हाजी याकूब की मीट फैक्ट्री में गैरकानूनी रूप से मीट पैकिंग की जा रही थी, जिसकी सूचना पर छापेमारी करते हुए फैक्ट्री सील कर दी गई थी। इस मामले में हाजी याकूब और उनके परिवार सहित 14 आरोपियों पर केस दर्ज किया गया था। वहीं, दूसरी तरफ हाजी याकूब पक्ष इस मामले में उच्च न्यायालय से गिरफ्तारी पर स्टे लेने की कोशिश कर रहा है।

केस दर्ज होने के बाद परिवार के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए दो CO और आठ दरोगा की टीम को काम पर लगाया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने हाजी याकूब, दोनों बेटों और पत्नी के खिलाफ गैर जमानती वारंट के लिए अदालत में याचिका दी थी। शुक्रवार को ACHM-5 ने हाजी याकूब, बेटे फिरोज, इमरान और पत्नी शमजिदा के खिलाफ गैर जमानत वारंट जारी कर दिए हैं। इसके बाद पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए जगह -जगह छापेमारी कर रही है, मगर याकूब का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है। सूत्रों की मानें तो हाजी याकूब का परिवार शहर छोड़कर जा चुका है। पुलिस अब रिश्तेदारों की जानकारी निकलने में जुटी हुई है। 

बता दें कि हाजी याकूब कुरैशी की हापुड़ रोड पर खरखौदा इलाके में मीट फैक्ट्री है। वर्ष 2017 में इसे सील कर दिया गया था। 31 मार्च को फैक्ट्री में पुलिस-प्रशासन की टीम ने रेड मारी, तो वहां अवैध रूप से मीट पैकिंग की जा रही थी। पुलिस ने मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद हाजी याकूब, उनके दोनों बेटों इमरान व फिरोज और पत्नी सहित 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

VIDEO! फुटपाथ पर बैठे मोची को देख भावुक हुए CM शिवराज, लगा लिया गले फिर...

मौलाना अंसार रजा बोले- मुसलमानों को चारा बनाकर हिन्दुओं का शिकार कर रही भाजपा

धर्मपत्नी संग सलकनपुर देवी धाम के दरबार पहुंचे CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -