यूपी में मिले कोरोना के 96 नए केस, बीते 24 घंटों में 112 मरीज हुए ठीक
यूपी में मिले कोरोना के 96 नए केस, बीते 24 घंटों में 112 मरीज हुए ठीक
Share:

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर ने खूब तबाही मचाई, किन्तु अब फिलहाल कोरोना का स्थिति काबू में है। देश के कई राज्यों में धीरे-धीरे कोरोना का कहर कम हो रहा है और लोग भी अब पहले से अधिक सावधानी बरत रहे है। वहीं, यूपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 96 नये केस मिले हैं, जबकि 112 मरीज रिकवर हुए हैं। राज्य में फिलहाल 1576 मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 प्रबंधन के लिए गठित टीम-09 की बैठक में जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य में हर नए दिन के साथ कोविड महामारी पर नियंत्रण की स्थिति और बेहतर होती जा रही है। रविवार को 42 जिलों में संक्रमण का एक भी नया मामला नहीं मिला गया, जबकि 31 जिलों में इकाई अंक में मरीज पाए गए। महज सीतापुर और लखनऊ में ही दहाई अंक में कोविड संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है।

राज्य में अब तक छह करोड़ 08 लाख 45 हजार से अधिक जांचें हो चुकी हैं। पिछले 24 घंटे में 02 लाख 28 हजार 866 कोविड सैम्पल की टेस्टिंग की गई और 96 नए मरीजों की पुष्टि हुई, जबकि 112 मरीज रिकवर होकर डिस्चार्ज हुए। वर्तमान में 1,576 सक्रीय मामले हैं। राज्य में कोरोना की रिकवरी दर और बेहतर होकर 98.6 फीसद हो गई है। अब तक 16 लाख 83 हजार से अधिक प्रदेशवासी कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर रिकवर हो चुके हैं।

नीति आयोग के वीसी ने चालू वित्त वर्ष में दो अंकों की वृद्धि का लगाया अनुमान

लॉन्च के 1 महीने के बाद भी पोर्टल की कार्यक्षमता में गड़बड़ी में आई तेजी

कोविड की दूसरी लहर के बाद तेजी से सुधर रही आर्थिक स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -