यूपी के 61 जिलों में फैला कोरोना, राज्य में संक्रमितों की संख्या हुई 2219
यूपी के 61 जिलों में फैला कोरोना, राज्य में संक्रमितों की संख्या हुई 2219
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में शनिवार को शुबह कोरोना वायरस के 50 नए मामले सामने आए। सबसे अधिक आगरा में 46 नए मामले मिले हैं। इन नए केसों के साथ अब तक प्रदेश में 2219 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। राहत की खबर यह है कि कोरोना वायरस से ठीक होने वालों की तादाद बढ़ रही है। गुरुवार को 41 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए जिन्हें डिस्चार्ज कर  दिया गया। अब तक कुल 551 संक्रमित कोरोना की जंग जीत चुके हैं।

वहीं गुरुवार को गाजियाबाद में 13, लखनऊ में 12, गौतमबुद्ध नगर में 7, सीतापुर में 3, शामली में 3 और मेरठ में 3 मरीज कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हुए। इन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। प्रदेश के कुल मरीजों में तबलीगी जमात और इनके संपर्क में आए कोरोना संक्रमितों की तादाद  1113 हो गई है। राज्य में कोरोना प्रभावित जिलों की तादाद 61 हो गई है। राज्य में इस वक़्त 1620 कोरोना मरीजों  का इलाज चल रहा है।

इससे पहले  गुरुवार को अकेले आगरा में ही कोरोना संक्रमण के 45 नये केस सामने आए थे।  लखनऊ में 1, गाजियाबाद में 1, गौतमबुद्ध नगर में चार, कानपुर नगर में तीन, मुरादाबाद में 1, वाराणसी में 8, मेरठ में पांच, बुलंदशहर में एक, फिरोजाबाद में एक, सहारनपुर में 5, महाराजगंज में एक, अमरोहा में एक, एटा में एक, अलीगढ़ में तीन, झांसी एक, गोरखपुर में एक तथा कानपुर देहात में एक मामला दर्ज किया था ।

इस राज्य ने प्रवासी मजदूरों के लिए नियुक्त किया नोडल अधिकारी

लोगों में कोरोना गीत हुआ लोकप्रिय, सेनेटरी इंस्पेक्टर ने गाया गाना

आखिर किस पैटर्न से विश्वविद्यालय करा पाएंगे परीक्षा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -