किसानों के समर्थन में ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पहुंचे अजय लल्लू, कहा- किसान विरोधी है मोदी सरकार

किसानों के समर्थन में ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पहुंचे अजय लल्लू, कहा- किसान विरोधी है मोदी सरकार

गाजियाबाद: केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन उग्र हो गया है. 10 दिन से किसान इन नए कानूनों के खिलाफ विरोध जाहिर कर रहे हैं. दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर गाजीपुर बॉर्डर पर भी सैकड़ों किसान जमे हुए हैं. वहीं, किसानों के समर्थन में यूपी कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी यहां पहुंचे. लल्लू ने कृषि कानून के खिलाफ किसानों के प्रति समर्थन जताया है.

किसानों के समर्थन में यहां पहुंचे लल्लू ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. अजय कुमार लल्लू ने आगे कहा कि, "ये सरकार किसान विरोधी है. हम नए कानूनों को वापस लेने की मांग करते हैं." बता दें कि आज सरकार और किसान नेताओं के बीच पांचवें दौर की बातचीत होनी है. दोपहर दो बजे ये बैठक होने की बात कही जा रही है. बताया जा रहा कि इस बैठक में कोई फैसला हो सकता है. 

दरअसल, 3 दिसंबर को हुई पिछली मीटिंग के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों की कई मांगों पर विचार का आश्वासन दिया था. वहीं, किसानों ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि उनकी मांगें नहीं मानी गई तो वे आंदोलन को और उग्र कर देंगे. वहीं किसानों की बैठक से पहले पीएम मोदी के आवास पर भी उच्च स्तरीय बैठक हुई है, जिसमें कई मुद्दों पर मथन हुआ है। 

ब्राजील में अनियंत्रित हुई बस पुल से नीचे गिरी, हादसे में गई कई लोगों की जान

37 हज़ार शिक्षकों को आज नियुक्ति पत्र सौंपेंगे सीएम योगी, अब तक 3 लाख युवाओं को दी सरकारी नौकरी

जिनेवा में चौथी सीरियाई संवैधानिक वार्ता हुई समाप्त