यूपी कांग्रेस अध्यक्ष 'अजय लल्लू' फिर हुए गिरफ्तार, किसानों से मिलने जा रहे थे अयोध्या
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष 'अजय लल्लू' फिर हुए गिरफ्तार, किसानों से मिलने जा रहे थे अयोध्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और योगी सरकार के बीच जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को एक बार फिर कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को अरेस्ट कर लिया गया है. फैजाबाद में किसानों की भूमि अधिग्रहण के मुद्दे पर अजय कुमार लल्लू उनसे मिलने के लिए जा रहे थे, लेकिन यूपी पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही अरेस्ट कर लिया.

यूपी कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, फैज़ाबाद के अंदर एयरपोर्ट व सड़क चौड़ीकरण में हो रहे भूमि अधिग्रहण में किसानों के हकों की अनदेखी हो रही है। सरकार भूमि अधिग्रहण कानून का मखौल उड़ा रही है। किसान भाईयों से मिलने के लिए अजय लल्लू जीजी फैज़ाबाद के लिए निकल चुके है। इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा’।  इसके कुछ समय बाद ही पूर्वी कांग्रेस द्वारा ट्वीट करते हुए अजय की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी गई. यूपी ईस्ट कांग्रेस ने ट्वीट किया कि 'किसानों का दर्द जानने फैज़ाबाद जा रहे प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू को किसान विरोधी सरकार ने बाराबंकी टोल प्लाजा से गिरफ़्तार किया.'

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई दफा यूपी पुलिस ने अजय कुमार लल्लू को गिरफ्तार या हिरासत में ले चुकी है. हाल ही में NEET-JEE परीक्षाओं के मुद्दे पर भी अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया था, जब उन्हें हिरासत में ले लिया गया था. बता दें कि कांग्रेस पार्टी यूपी में 2022 चुनाव में बड़ी जीत के लिए प्रयास कर रहे हैं. 

कर्नाटक: जेडीएस नेता अप्पाजी गौड़ का 67 वर्ष की आयु में हुआ निधन

अमेरिकी पुलिस पर फिर लगा अश्वेत की हत्या का आरोप, मुंह ढंकने के बाद घुटा दम

सीएम दरबार में पहुंचा गंगा एक्सप्रेसवे एलाइनमेंट मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -