यूपी के 877 धर्मगुरुओं के साथ सीएम योगी की वार्ता, कोरोना से जंग में मांगी मदद
यूपी के 877 धर्मगुरुओं के साथ सीएम योगी की वार्ता, कोरोना से जंग में मांगी मदद
Share:

लखनऊ: युपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई में धर्मगुरुओं का सहयोग ले रहे हैं. इस सिलसिले में सीएम योगी ने प्रदेश के 377 धर्मगुरुओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया. उत्तर प्रदेश के इतिहास में पहली बार कोई सीएम राज्य के सभी जिलों के धर्मगुरुओं से एकसाथ वार्ता की है. इसका उद्देश्य कोरोना के खिलाफ जंग में धर्मगुरुओं के प्रभाव का उपयोग करना है.

धर्मगुरुओं के साथ बैठक में लॉकडाउन को चरणबद्ध तरीके से हटाने को लेकर वार्ता हुई है. सीएम योगी ने दो दिन पहले भी विधायकों के साथ बैठक मे कहा था कि लॉकडाउन के चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा. आज भी सीएम योगी ने धर्मगुरुओं के साथ वीडियों कांफ्रेस में कहा कि धर्म गुरु अपने शहर के लोगों को समझाएं कि लॉकडाउन हटने का अर्थ ये नही कि सब कुछ सामान्य हो गया है. आगे भी आपको एहतियात  रखना होगा.

रिपोर्ट के अनुसार, बैठक में इस बात पर चर्चा की गई कि लॉकडाउन कैसे और मजबूती से लागू किया जाए. राज्य में लगभग साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोग होम क्वारनटीन किए गए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी जिलों में चिकित्सा व्यवस्था पर बात की. जानकारी के अनुसार यूपी में जेल से अब तक 10732 लोगों को छोड़ा गया है.

उत्तर प्रदेश : कोरोना संक्रमण में अखिलेश यादव ने उठाया गंभीर सवाल

कोरोना से जंग के लिए केंद्र ने राज्यों को दिया फंड, मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली को एक रुपया भी नहीं

पाकिस्तान में कोरोना ने मचाया कोहराम, इमरान ने जनता को किया सतर्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -