योगी आदित्यनाथ का तीखा हमला, बोले- दंगाइयों में TMC को दिखता है वोट बैंक
योगी आदित्यनाथ का तीखा हमला, बोले- दंगाइयों में TMC को दिखता है वोट बैंक
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के चांपदानी विधानसभा केंद्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिलीप सिंह के समर्थन में गुरुवार को चांपदानी के इंदिरा मैदान में आयोजित की गई जनसभा को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशान साधा। सीएम योगी ने कहा कि TMC को दंगाइयों में अपना वोट बैंक नज़र आता है। CAA विरोधी आंदोलन के दौरान TMC के लोगों ने हिंसा भड़काने वालों का समर्थन किया था।

सीएम योगी ने कहा कि ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) राज्य में दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा को प्रतिबंधित करने की कोशिश करते हैं और गौ हत्या का समर्थन भी करते हैं। इनके भ्रष्टाचार की वजह से बंगाल की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। सीएम योगी ने आगे कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) और कांग्रेस राम मंदिर का भी विरोध कर रहे थे। मगर पीएम मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू करवाया गया ।

सीएम योगी ने आगे कहा कि दो मई को विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल से गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार ख़त्म हो जाएगा। स्कूल और कॉलेज जाने वाली छात्राओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन करने की भी बात भी योगी आदित्यनाथ ने कही। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने लोगों से अनुरोध किया कि वे स्थानीय भाजपा प्रत्याशी दिलीप सिंह को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं, ताकि युवा दिलीप सिंह इलाके की जनता की सेवा कर सकें। 

सीएम योगी ने कहा- "जहां मिलें 500 से अधिक कोरोना केस.."

बीजेपी ने घोषित की 10 जिलों के जिला पंचायत वार्ड प्रत्याशियों के नाम की सूची

प्रियंका गांधी का आरोप- कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के बावजूद रैली में जा रहे योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -