सपा सरकार में हज हाउस बनता था, हमने कैलाश मानसरोवर भवन बनवाया - योगी आदित्यनाथ
सपा सरकार में हज हाउस बनता था, हमने कैलाश मानसरोवर भवन बनवाया - योगी आदित्यनाथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों का शंखनाद हो चुका है. प्रथम चरण में 10 फरवरी को पश्चिम यूपी की सीटों पर वोटिंग होगी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करने के लिए खुद सीएम योगी आदित्यनाथ बीत दिन रविवार को गाज़ियाबाद पहुंचे थे. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले गाजियाबाद में हज हाउस बनता था, मगर अब हमारी सरकार ने कैलाश मानसरोवर भवन बनवाया है. उन्होंने कहा कि सपा कई लोकलुभावन वादे कर रही है, यह जानते हुए कि वह चुनाव नहीं जीतने वाली है.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले माफिया व्यापारियों को तंग करते थे, मगर अब कोई भी माफिया किसी भी व्यापारी, डॉक्टर या किसी गरीब व्यक्ति की संपत्ति हड़पने की जुर्रत नहीं कर सकता. पूर्व की सरकारों में गरीबों के लिए राशन उन तक नहीं पहुंचता था . यह खाद्यान्न माफिया के माध्यम से बांग्लादेश पहुंच जाता था. मगर हमने शिकंजा कसा. आज 15 करोड़ लोगों तक खाद्यान्न पहुंच रहा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली फ्री देने के वादे को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा के शासन में तो बिजली की आपूर्ति भी नहीं होती थी और आज ये फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं.

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -