सीएम योगी और मंत्री-सांसद करेंगे बूथ कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन, 5 दिन चलेगा ये कार्यक्रम

Nov 10 2018 04:45 PM
सीएम योगी और मंत्री-सांसद करेंगे बूथ कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन, 5 दिन चलेगा ये कार्यक्रम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा समेत सरकार के मंत्री-सांसद अपने-अपने तय क्षेत्र में बूथ समिति के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करने वाले हैं. बूथ समिति अभिनंदन का यह कार्यक्रम आज से शुरू होकर 15 नवंबर तक जारी रहेगा. इसमें सभी मंत्री-सांसद-विधायक अपने-अपने तय क्षेत्रों में जाकर न केवल बूथ कार्यकर्ताओं का सम्मान करेंगे बल्कि उनके क्षेत्र में उनके साथ घूमकर लोगों को मतदान के लिए जागरूक भी करेंगे. 

नेशनल एजुकेशन डे : जानिए उस सख्स को जिसके सम्मान में मनाया जाता है राष्ट्रीय शिक्षा दिवस

शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई भाजपा की कोर कमिटी की बैठक में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन कार्यक्रमों को शुरू करने का निर्णय लिया गया था. लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने चुनाव के मद्देनजर संगठन और सरकार की तैयारियों का जायजा लिया है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर उन्होंने संगठन और सरकार के लोगों से घोषित कार्यक्रमों के बारे में जानकारी ली और कहा कि चुनाव के मद्देनजर सभी मंत्री-विधायक-सांसदों के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं. बैठक में 17 नवंबर को होने वाली बाइक रैली की तैयारी में भी जुटने के निर्देश दिए गए हैं.

नेशनल एजुकेशन डे : मौलाना अब्दुल कलाम की जयंती के अवसर पर मनाया जाता है यह पर्व

यह बाइक रैली बूथ स्तर से निकलकर लोकसभा स्तर पर एक जगह सभा के रूप में इकठ्ठा होगी, जहां किसी वरिष्ठ नेता के सम्बोधन का आयोजन किया जाएगा. बाइक रैली में हर बूथ से न्यूनतम पांच लोग निकलेंगे और एक तय केंद्र पर जमा होंगे, इस रैली को स्थानीय मं‌त्री-विधायक द्वारा हरी झंडी दी जाएगी. 

खबरें और भी:-

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

?