आधी रात को गई बिजली, तो आग बबूला हो गए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और फिर....
आधी रात को गई बिजली, तो आग बबूला हो गए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और फिर....
Share:

चित्रकूट: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चित्रकूट के दो दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने विकास कार्य की समीक्षा के साथ लोगों की समस्याओं को भी सुना। अस्पताल के निरीक्षण के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद खफा दिखे। बता दें कि भाजपा नेताओं की शिकायत और डीएम से वार्ता करने के बाद सीएमएस व सीएमओ को चित्रकूट से हटा दिया गया है। 

इन सभी का दूसरे जिलों में ट्रांसफर कर दिया गया है। यह कार्यवाही सीएम योगी आदित्यनाथ ने आधी रात को डाक बंगले से की। चित्रकूट के दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ शहर के डाकबंगले में एक रात ठहरे थे। इस दौरान रात को साढे़ ग्यारह बजे बिजली आपूर्ति बंद हो गई। संबंधित अधिकारी को वहां उपस्थित अधिकारियों ने फोन लगाया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

इसकी जानकारी सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गई। जानकारी करने पर उपस्थित कई अन्य नेताओं ने भी विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही की शिकायत की। जिससे खफा हुए सीएम योगी ने रात में ही अधिशासी अभियंता राजापुर क्षेत्र राजेश सुमन जिनके पास जिले का भी चार्ज था। उनको स्थानांतरण करते हुए बांदा के विद्युत विभाग के कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया। इसके साथ ही सीएम योगी ने सभी अधिकारीयों को सख्त निर्देश भी दिए।

मारा गया ओसामा बिन लादेन का बेटा हमजा, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने की पुष्टि

पाक पीएम इमरान खान ने किया स्वीकार, भारत से युद्ध में मिल सकती है हार

कांग्रेस अपने इस दिग्गज नेता को कानूनी लड़ाई में देगी सहयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -